एसीपी राजेश चेची के तबादले के बाद समर्थन में उतरे फरीदाबाद के लोग, जताया विरोध

0
477

Faridabad News : अधिकारी एक शहर से दूसरे शहरों में तो आते जाते रहते हैं मगर फरीदाबाद में क्राईम ब्रांच एसीपी राजेश चेची के तबादले के बाद पूरा शहर दुखी और गुस्से में हैं जिसका एक नजारा सेक्टर 21 फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के कार्यालय के समाने देखने को मिला। जहां शहर की दर्जनों संस्थाओं के सैंकडों समाज सेवी मौजूद हुए और राजेश चेची को वापिस शहर में बुलाने की मांग की। जिसमें पदश्री आवार्ड से सम्मानित डा. ब्रह्मदत्त, अनशनकारी बाबा रामकेवल और आरटीआई एक्टिविश वरूण शौकंद मौजूद रहे हैं।

सामजसेवी वरूण शौकंद ने बताया कि उनकी पुलिस आयुक्त से मुलाकात हुई है जिसमें उन्हें पता लगा है कि फरीदपुर के मर्डर केस में उनपर सबूत मिटाने के आरोप लगे हैं जिसकी विभागीय जांच के लिए उन्हें दूसरे शहर में भेजा गया है, जांच हो जाने के बाद अगर उन्हें क्लीन चिट मिलती है तो वापिस फरीदाबाद में बुला लिया जाएगा।

वहीं अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि राजेश चेची जैसे अधिकारियों की उनके फरीदाबाद को जरूरत है इसलिए पूरा शहर उनके जाने से दुखी है मगर उन्हें उम्मीद है कि जो आरोप उनपर लगे हैं वो बेबुनियाद है इसलिए जल्द राजेश चेची वापिस फरीदाबाद में नोकरी के साथ समाजसेवा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here