पेटीएम इनसाइडर ने डिजिटल टैलेंट हंट ‘मिमिक्री के सुपरस्टार्स’ के लिए ट्रूली कॉमिकल से हाथ मिलाया

0
992
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 29 April 2020 : भारत के प्रमुख मनोरंजन टिकटिंग प्लेटफॉर्म पेटीएम इनसाइडर ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ट्रूली कॉमिकल के साथ मिलकर मिमिक्री कलाकारों के लिए डिजिटल टैलेंट हंट ‘मिमिक्री के सुपरस्टार्स’ आयोजित करने की घोषणा की है। पाक्षिक शो खिलाड़ियों को घर बैठे अन्य प्रतियोगियों से प्रतिस्पर्धा करने और नकद पुरस्कार जीतने की अनुमति देगा।

मिमिक्री के सुपरस्टार पेशेवरों के साथ-साथ अमेच्योर, दोनों के लिए भी खुला है। 28 और 29 अप्रैल को ऑनलाइन ऑडिशन आयोजित होगा। टैलेंट हंट में प्रवेश के लिए टिकट 100 रुपए में उपलब्ध हैं। ऑडिशन के दौरान भारतीय टीवी के लोकप्रिय स्क्रिप्ट राइटर मनोज सभरवाल और अभिनेता व स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का चयन करेंगे। दो फाइनलिस्ट को मनोज सभरवाल मेंटरिंग देंगे और फाइनल को प्रख्यात मिमिक्री कलाकार वीआईपी कॉमेडियन जज करेंगे। विजेताओं की घोषणा 3 मई को की जाएगी।

पेटीएम इनसाइडर के सीईओ श्रेयस श्रीनिवासन का कहना है, “हम नए डिजिटल इवेंट फॉर्मेट को संचालित कर रहे हैं और इसके लिए साधन बना रहे हैं जो लाइव मनोरंजन के बदलते आकार-प्रकार को समर्थन करें। ट्रूली कॉमिकल के साथ यह जुड़ाव रोमांचक है, और हम मिमिक्री के सुपरस्टार्स के साथ पूरे भारत की प्रतिभा दिखाने के लिए उत्सुक हैं।”

ट्रूली कॉमिकल के संस्थापक तरसेम मित्तल ने कहा, “हम पेटीएम इनसाइडर के साथ अपने जुड़ाव को लेकर बेहद रोमांचित हैं क्योंकि यह हमें अपने मंच के माध्यम से मिमिक्री के सुपरस्टार्स को प्रभावी ढंग से बढ़ावा देने में सक्षम करेगा। कलाकार भी आसानी से अपने घर पर रहकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। यह संकट के इस समय में दोनों के लिए एक विन-विन सिचुएशन होगी।”

पेटीएम इनसाइडर ने हाल ही में अपने पब्लिशर प्लेटफॉर्म में ऐसे फीचर जोड़े हैं जो आयोजकों को ऑनलाइन इवेंट की योजना बनाने, निर्धारित करने, टिकट देने और प्रबंधित करने में सक्षम बनाते हैं। यह वर्तमान में ज़ूम-आधारित इवेंट पब्लिकेशन का समर्थन करता है और जल्द ही अन्य प्लेटफार्मों के लिए भी समर्थन जोड़ेगा। आयोजक जब पेटीएम इनसाइडर पर अपना ईवेंट सेट करते हैं, तो यह प्लेटफार्म ज़ूम पर निर्धारित समय पर खुद-ब-खुद एक इवेंट तैयार करता है। टिकट खरीदने वाले ग्राहकों टिकट पर अपने इवेंट एक्सेस डिटेल्स और शो लाइव होने से पहले रिमाइंडर भी प्राप्त होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here