DPS-81 के पेरेंट्स ने लिया अभिभावक एकता मंच को आड़े हाथों, कहा ना करे बेवजह दखलंदाजी

0
1088
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Sep 2020 : दिल्ली पब्लिक स्कूल सैक्टर-81 के पेरेंट्स ने अभिभावक एकता मंच को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि मंच उनके मामलों में बेवजह दखल देकर अपनी राजनैतिक रोटियां ना सेंके। स्कूल प्रशासन से फीस आदि को लेकर उनके जो मतभेद व मांगें हैं, उनको वो अपने स्तर पर निपटेंगे ना कि अभिभावक एकता मंच के बैनर तले।

DPS सैक्टर-81 में स्कूल की ट्यूशन फीस, ट्रांसपोर्ट चार्जेस और एनुअल फीस के मामले को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन करने वाले पेरेंट्स का नेतृत्व कर रही अनु शर्मा ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि हम लोग घरेलू महिलाएं है और हम यहां कोई राजनीति करने नहीं आए हैं। हम लोग जो फीस को लेकर शांतिपूर्वक विरोध-प्रदर्शन कर लड़ाई लड़ रहे हैं वो हमारी अपनी लड़ाई हैं, उसमें अभिभावक एकता मंच या किसी और को अपना नाम आगे कर मीडिया के माध्यम से लोगों में अपना नाम करने की कतई जरूरत नहीं हैं।

महिला पेरेंट्स अनु शर्मा आदि ने अभिभावक एकता मंच पर आरोप लगाया कि मंच उनके विरोध प्रदर्शन के फोटो इधर-उधर से लेकर प्रैस/मीडिया में अपने नाम से बयान जारी कर रहा हैं, उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मंच को चेताते हुए कहा है कि वो उनके मामलों में दखल देगा तो ये मंच के लिए अच्छा नहीं होगा।

ध्यान रहे कि अभिभावक एकता मंच ने कल सोमवार को प्रेस को एक बयान जारी किया था जिसमें डीपीसी सैक्टर-81 में चल रहे विरोध-प्रदर्शन की बात कही गई थी जिसको लेकर डीपीसी सैक्टर-81 के पेरेंट्स में अभिभावक एकता मंच के प्रति आक्रोश बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here