संजय मिश्रा की फिल्म ‘अम्मा की बोली’ से प्रोड्यूसर बने पंकज जायसवाल

0
53

New Delhi News, 04 Sep 2019 : हाल ही में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई संजय मिश्रा की फिल्म ‘अम्मा की बोली’ बेहद चर्चा में रही. इस फिल्म के निर्माता पंकज जायसवाल और प्रकाश भारद्वाजर हैं, इस फिल्म को नेक्स्ट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है.

फिल्म के निर्माता पंकज जायसवाल का जन्म मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुआ था. जहाँ उन्होंने 2013 में के.जे सोमैया से स्नातक की डिग्री हासिल की. जिसके 2 साल बाद पंकज ने प्रकाश के साथ मिलकर नेक्स्ट एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से अपनी इस कंपनी को शुरुआत की. अपने शुरूआती दिनों में उन्होंने शोर्ट फिल्म्स और दूरदर्शन पर आने वाले सीरियल ‘ना हौसला हारेंगे हम’ पर काम किया. इस दौरान उन्हें मशहूर निर्देशक प्रकाश झा के साथ ”सारे जहाँ से अच्छा” पर भी काम किया.

आपको बता दें, फिल्म ‘अम्मा की बोली’ का निर्देशन नारायण चौहान ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक बूढी मां और उनके 5 बच्चों और एक स्कूटर के इर्ध गिर्ध आधारित है. इस फिल्म में संजय मिश्रा के अलावा फारुख जाफर, प्रियल पाटिल, गोविंद नामदेव, सीताराम पांचाल, हृषिता भट्ट, जाकिर हुसैन अभिनेता, इश्तियाक खान, शेखर सिंह समेत कई और सितारे भी नजर आएंगे.

प्रोडक्शन कंपनी नेक्स्ट एंटरटेनमेंट ने प्रकाश झा के साथ एक होस्ट के रूप में वेब सीरीज “सारे जहां से अच्छा” का निर्माण किया. इतना ही नहीं  दूरदर्शन के टीवी धारावाहिक “ना हौसला हारेंगे हम” में भी शामिल रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here