पंडित नवीन जयहिंद ने मास्क पहन समर्थकों संग किया चुनाव प्रचार

0
116

Faridabad News, 06 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने प्रचार के दौरान भाजपा के चौकीदारों की पोल खोलने के उद्देश्य से चेहरे पर मास्क लगाकर प्रचार किया।

पंडित नवीन जयहिंद अपने समर्थकों समेत प्रचार के लिए आज शहर की भारत कालोनी, अजरौंदा गांव, नहर पार एरिया समेत करीब एक दर्जन स्थानों पर पहुंचे। जहां उन्होंने व उनके समर्थकों ने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। जयहिंद ने कहा कि भाजपा के चौकीदारों ने पिछले पांच साल के दौरान फरीदाबाद शहर को गैस के चैंबर में तबदील कर दिया है। यहां बच्चे पैदाइशी अस्थमा का शिकार हो रहे हैं।

जयहिंद ने कहा कि वह रोजाना लोगों से संपर्क कर रहे हैं। जहां उन्हें प्रदूषण संबंधी शिकायतें दी जा रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार फरीदाबाद में 90 फीसदी लोग प्रदूषण से संबंधित बीमारियों का शिकार हैं।

जयहिंद ने कहा कि भाजपा के चौकीदारों को चेताने के लिए उन्होंने आज मास्क पहनकर प्रचार का फैसला किया। उन्होंने कहा कि शहर में आज प्रदूषण के कारण सबसे अधिक बच्चे व महिलाएं प्रभावित हो रही हैं। भाजपा के चौकीदारों ने शहर की गलियों को जगह-जगह से उखाड़ रखा है। लोग प्रदूषण से मर रहे हैं और चौकीदारों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है।

हमारी स्टार प्रचारक फरीदाबाद की समस्याएं
पंडित नवीन जयहिंद ने प्रेम नगर, पटेल नगर, सीहि गांव, टाउन पार्क क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी की स्टार प्रचार कोई फिल्मी हस्ती या नेता नहीं बल्कि फरीदाबाद की समस्याएं हैं। जिनकी तरफ भाजपा के चौकीदारों ने कोई ध्यान नहीं दिया। जयहिंद ने कहा कि फरीदाबाद में बिजली, पानी, निजी स्कूलों की लूट, बिगड़ी हुई स्वास्थ्य सेवाएं ही आम आदमी पार्टी का मुद्दा और स्टार प्रचारक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here