पैनासोनिक ने ‘कम्फर्ट, हेल्थ ब्यूटी व ड्यूरेबिलिटी’ के साथ ‘टोटल सॉल्यूशन’ एयर कंडीशनर्स का अनावरण किया

0
1924
Spread the love
Spread the love

Karnal News, 21 Feb 2019 : अग्रणी डाइवर्सिफाइड टेक्नॉलॉजी कंपनी, पैनासोनिक ने आज ‘टोटल सॉल्यूशन’ एयरकंडीशनर्स की अपनी नई श्रृंखला- एडवांस सीरीज़ एवं आर्क सीरीज़ लॉन्च करने की घोषणा की। इस नई सीरीज़ में जापानी ‘कम्फर्ट, हेल्थ, ब्यूटी एवं स्थायित्व’ सिद्धांत है। उन्नत टेक्नॉलॉजीयुक्त ये नए मॉडल प्राकृतिक तरीके से बेहतर कूलिंग प्रदान करते हैं और गुणवत्तायुक्त हवा, एनर्जी-सेविंग, ड्यूरेबिलिटी एवं प्रीमियम डिज़ाईन के मामले में अतुलनीय फायदों के साथ आते हैं, जिससे इन्हेंस्ड एवं संपूर्ण परफॉर्मेंस सुनिश्चित होती है। ‘जीवन के लिए गुणवत्तायुक्त हवा’ प्रदान करने के उद्देश्य से नए मॉडल सेहतमंद एवं बेहतर जीवन के लिए इनडोर हवा की गुणवत्ता भी बेहतर बनाते हैं। नइ सीरीज़ 39,900 रु. से 53,990 रु. के बीच 1, 1.2, 1.5 और 2 टन के वैरिएंट्स में 3 स्टार और 5 स्टार रेटिंग के साथ उपलब्ध है। यह नई श्रृंखला श्री गौरव शाह, बिजऩेस हेड, एयरकंडीशनर्स समूह, पैनासोनिक इंडिया तथा श्री रिचर्ड राज, रीजऩल हेड, साउथ की मौजूदगी में लॉन्च की गई। नए लॉन्च के साथ पैनासोनिक इस साल 15 प्रतिशत बाजार अंश पर लक्ष्य साध रहा है।

नए एयरकंडीशनर ट्विन कूल इन्वर्टर, एयरोविंग्स, 4-वे एयरफ्लो और तीव्र व एनर्जी एफि शियंट कूलिंग के लिए ईकोनैवी सेंसर्स के साथ बेहतर कम्फर्ट प्रदान करने के लिए जापानी प्रीमियम टेक्नॉलॉजी द्वारा डिज़ाईन किए गए हैं। इनमें स्वच्छ हवा द्वारा बेहतर स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए नैनो टेक्नॉलॉजी और एजी क्लीन फिल्टर है। यह श्रृंखला ईको-टफ एवं जंगरहित पाटर््स द्वारा अतुलनीय ड्यूरेबिलिटी तथा न्यूनतम एवं आधुनिक एस्थेटिक्स के साथ उन्नत डिज़ाईन प्रदान करती है, जो आपके इंटीरियर की खूबसूरती बढ़ाता है।

लॉन्च के मौके पर गौरव साह, बिजऩेस हेड, एयरकंडीशनर्स समूह, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, ”विश्व में पैनासोनिक की 100 सालों की विरासत है। एयरकंडीशनर्स की 60 सालों की विशेषज्ञता के साथ हम अपने ग्राहकों की विकसित होती जरूरतों को समझते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पाद बनाते हैं। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कम्फर्ट, हेल्थ एवं ब्यूटी के प्रपोजि़शन पर आधारित हमारे उत्पाद ज्यादा ड्यूरेबल हैं। हम हम बेहतर अनुभव के लिए व्यवहारिक समाधान प्रदान करते हैं। हमारी नई श्रृंखला का उद्देष्य न केवल इनडोर हवा की गुणवत्ता में सुधार करना, बल्कि सही निर्णय द्वारा ग्राहकों के बीच बेहतर और सेहतमंद जीवन का विकास करना है।

उन्होंने आगे कहा, ”पैनासोनिक एयरकंडीशनर्स पिछले 10 सालों से जापान में पहले स्थान पर है। हम एशिया पैसिफिक में नं. 1 ब्रांड हैं और दुनिया में हम 10 करोड़ से ज्यादा एसी बेच चुके हैं। इस सेगमेंट में भारत हमारी वृद्धि के लिए एक सामरिक बाजार है और ऐसी प्रगति के साथ हम अगले तीन सालों में अपने बाजार अंश में 15 प्रतिशत की वृद्धि कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here