पैनासोनिक ने क्वालकोम स्नैपड्रैगन पॉवर्ड पी85 एनएक्सटी लॉन्च किया

0
172

Gurugram News, 02 Nov 2018 : अपने पोर्टफोलियो में एक और शक्तिशाली स्मार्टफोन जोड़ते हुए, अग्रणी डाइवर्सिफाईड टेक्नॉलॉजी कंपनी, पैनासोनिक ने अपना पी85 एनएक्सटी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो 6999 रु. में उपलब्ध होगा। पी85 एनएक्सटी पैनासोनिक की शक्तिशाली पी-सीरीज़ में पेश किया गया है। इसमें एआई पॉवर्ड हब- आर्बो हब है, जिसके पैनासोनिक स्मार्टफोन के यूज़र्स एक ही प्लेटफॉर्म पर विभिन्न ऐप्स एवं सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। इसमें 4000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी है और साथ ही ‘चार्जिंग बैंक’ फीचर है, जिसके द्वारा यह डिवाईस अन्य डिवाईसेस को चार्ज करने के लिए पॉवर स्रोत का काम कर सकती है।

इस ड्युअल सिम स्मार्टफोन में 2.5 डी कव्र्ड डिस्प्ले के साथ 12.7 सेमी (5) की एचडी स्क्रीन है। पी85 एनएक्सटी में टफ एवं डैमेज रजि़स्टैंट कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। इस हैंडसेट में 1.3 गीगाहट रेंज का क्वाडकोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 2 जीबी की रैम है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माईक्रो एसडी कार्ड द्वारा 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ओटीजी सपोर्ट आपके स्टोरेज के विकल्प बढ़ा देती है।

नए पी85 एनएक्सटी में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो विभिन्न परिदृश्यों के लिए फोटोग्राफी के अनेक विकल्प प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाईस में ड्युअल सिम कॉन्फिगुरेशन, डायरेक्ट वाई-फाई और ब्लूटूथ है। यह डिवाईस तीन खूबसूरत रंगों – ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में आती है।
इसके अलावा इस डिवाईस में फेस अनलॉक फीचर है, जो यूज़र्स को पूरी सुरक्षा प्रदान करता है। यूजऱ अपने स्मार्टफोन को लॉक-अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर या अन्य पारंपरिक तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड 7.1.2 नौगट पर चलता है और वोल्टे, विल्टे (एयरटेल, जियो एवं वोडाफोन), एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ एवं जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है। पी85 एनएक्सटी में स्प्लिट स्क्रीन फीचर है, जिसके द्वारा ग्राहक एक साथ मल्टीटास्क भी कर सकते हैं।

लॉन्च के बारे में श्री पंकज राणा, बिजऩेस हेड- मोबिलिटी डिवीजऩ, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, ”आज की कनेक्टेड दुनिया में स्मार्टफोन जीवन और काम के बीच संतुलन स्थापित करने के लिए बहुत जरूरी हो गए हैं। पैनासोनिक पी85 एनएक्सटी ग्राहकों की जरूरतों को समझकर उनका जीवन आसान बनाता है। यह डिवाईस बहुत टफ है और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टेड है। यह किफायती स्मार्टफोन न केवल आकर्षक फीचर्स से युक्त है, बल्कि इसमें 4000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी भी है, जिसकी मदद से आप सभी एप्लीकेशंस सुगमता से चला सकते हैं। हमारा मानना है कि पी85 एनएक्सटी वैल्यू-बेस्ड स्मार्टफोन सेगमेंट में लोगों के लिए बहुत उपयोगी समाधान-प्रदाता बन जाएगा। देश में दूर दूर तक वितरण नेटवर्क का विस्तार करते हुए, पैनासोनिक ने उड़ान के साथ साझेदारी की है, जो नए पैनासोनिक पी85 एनएक्सटी की बिक्री के लिए नेटवर्क केंद्रित बी2बी ट्रेड प्लेटफॉर्म है।

इस साझेदारी के बारे में विग्नेश रामकृष्णन, बिज़ हेड, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं जनरल मर्केंडाईजि़ंग श्रेणी, उड़ान ने कहा, ”उड़ान का केंद्रण देश में एसएमबी के लिए स्केलेबल टेक वितरण, लॉजिस्टिक्स एवं फाईनेंसिंग समाधानों के निर्माण पर है। इसलिए हम रिटेलर्स को बेहतरीन मूल्य में गुणवत्तायुक्त उत्पाद प्राप्त करने में समर्थ बनाने पर केंद्रित हैं। पिछले 2 सालों में उड़ान ने 800$ शहरों में रिटेलर्स का विस्तृत नेटवर्क स्थापित कर लिया है। पैनासोनिक ब्रांड की प्रतिश्ठा बहुत ज्यादा है और पी85 एनएक्सटी के लॉन्च के लिए उनके साथ यह साझेदारी रिटेलर्स को बेहतरीन मार्जिन पर शानदार उत्पाद प्राप्त करने और बेचने में समर्थ बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here