पदमावती पर रोक नहीं बल्कि प्रतिबंध लगाया जाये: उमेश भाटी

0
345

Faridabad News : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की आवश्यक बैठक किरन पाल भाटी की अध्यक्षता में त्रिखा कालोनी बल्लभगढ में आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी उपस्थित रहे। इस मौके पर उमेश भाटी ने कहा कि पदमावती फिल्म की रोक पर सरकार का जो फैसला आया है उस पर हम संतुष्ट तो है परंतु हम सरकार से मांग करते है कि वह इस फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाये ताकि लाखो की तादात में हिन्दू समाज की भावनाओ को ठेस ना पहुंचे। उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज सदैव समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाता रहा है एवं देश व प्रदेश की राजनीति में भी सदैव उसकी अहम भूमिका रही है।

ऐसे में समाज की भावनाओ को ठेस पहुंचाना पूरी तरह से निंदनीय है। उमेश भाटी ने कहा कि सरकार ने समाज की बात का समर्थन किया है और हम सरकार के निर्णय को स्वीकार भी करते है पंरतु अगर सरकार इस फिल्म पर पूर्ण रूप से देश में प्रतिबंध लगाये तो अवश्य ही हिन्दू समाज का सम्मान होगा और राजपूत समाज सरकार के इस आदर का सदैव सम्मान करते हुए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।

इस बैठक में प्रदेश सचिव ओम चौहान, जिला अध्यक्ष गगन सिसौदिया के साथ संदीप परमार,रूप चंद भाटी,जगदेव भाटी, वशिष्ठ सिंह, प्रकाश भाटी, चन्दर पाल भाटी, अभिमन्यु तोमर ,राम प्रकाश सिकरवार सोनू परमार,दीपू परमार, जिला महामंत्री लोकेश भदौरिया वरिष्ट उपाध्यक्ष के पी पवार,श्यामसुंदर, धीरेँद्र रविंद्र सोलंकी,सुल्तान सिंह रंजय सिंह अवधेश भदौरिया,उमेश राणा,विक्रम सिंह,गौतम परमार बल सिंह,धर्मेंदर सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here