उत्तराखंड स्थापना दिवस के अवसर पर गढ़वाल सभा द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

0
518
Faridabad News, 10 Nov 2018 : उत्तराखंड स्थापना दिवस के अवसर पर गढ़वाल सभा रजि के महासचिव सुरेन्द्र रावत के नेतृत्व में 60 फुट एयरफोर्स स्थित कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर गढवाल सभा के पदाधिकारियों सहित उत्तराखंड समाज के सैकडो लोगों ने हिस्सा लिया और एक दूसरे को स्थापना दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर सुरेन्द्र रावत के नेतृत्व में सभी ने उत्तराखंड स्थापना दिवस का जश्र केक काटकर मनाया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सुरेन्द्र रावत ने कहा कि उत्तराखंड का दूसरा नाम ईमानदारी का है। क्योकि यह के लोग काफी ईमानदार, मृदु भाषी और आदर सत्कार वाले होते है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंंड का कोई भी नागरिक  निस्वार्थ सेवा के लिए तत्पर रहता है इसी कारण उत्तराखंड को देश ही नहीं विदेशो में भी जाना जाता है।
श्री रावत ने कहा कि आज का दिन हम सभी उत्तराखंंड वासियो के लिए काफी महत्व रखता है क्योकि आज के ही दिन उत्तराखंड की नींव रखी गयी थी और इस दिन हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हमें एक दूसरे के साथ मिलकर रहना है और देश, प्रदेश व समाज में अमन शान्ति को बनाये रखते हुए उत्तराखंड का नाम रोशन करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here