सिकंदरपुर में किया गया मुहिम ‘एक शाम बच्चों के नाम’ के 29वें सत्र का आयोजन

0
1348
Spread the love
Spread the love

Gurugram News : एक शाम बच्चों के नाम मुहिम के 29वें सत्र का आयोजन 20 मई 2018 को गुरुग्राम के सिकंदरपुर स्थित शिव मंदिर के परिसर में हुआ। सत्र पूर्ण रूप से मनोरंजक व आनंदायक रहा। आज का सत्र का शुभारंभ भारतीयता की शपथ व राष्ट्रीयगान के साथ प्रारम्भ हुआ।

सत्र मे सभी बच्चों ने अपना परिचय दिया व मुहिम के मुख्य संयोजक नवीन कासवांन ने बच्चों को एक प्रभावशाली परिचय देने के गुर सिखाये। बहुत अच्छा परिचय देने वाले बच्चों को मुहिम के सहसंयोजक लकी के संयोजन में पुरस्कृत किया गया। इसके बाद गायन मे रूचि रखने वाले नौनिहालो ने मुहिम के व्यवस्थापक रोहित व विशेष सहयोगी शुभम के निर्देशन में गायन प्रतियोगिता मे प्रतिभाग किया। गायन मे श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों को मुहिम के सहयोगी अर्जुन यादव के द्वारा सम्मानित किया गया।

गर्मियों को ध्यान में रखते हुए पानी की बोतलों का वितरण शिव मंदिर के पुरोहित जी के करकमलों से कराया गया। मुहिम के सदस्यों ने बच्चों की पढ़ाई-लिखाई मे किसी भी प्रकार की समस्या न आने देने का वादा करते हुए पुस्तिका व पेंसिल आदि का वितरण किया।
मुहिम के संस्थापक सौरभ कुमार ने टीम के सभी सदस्यों का धन्यवाद देते हुए बच्चों को अच्छा प्रदर्शन करने व लगन के साथ पढ़ने को प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर कुछ बच्चों के परिजन व मंदिर के पुरोहित आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here