हितेश माली द्वारा कार्यक्रम ‘आपके पैसे के लिए विचार’ का आयोजन

0
1486
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : जीएफएस संपत्ति बनाने वालों ने सीनियर के प्रमुख रणनीतिक परामर्शदाता “हितेश माली” द्वारा एक कार्यक्रम” आपके पैसे के लिए विचार” का आयोजन किया है। उन्हें विभिन्न वित्तीय विषयों पर बात करने की सलाह दी गई है जिसमें अंततः ग्राहकों को एसआईपी, म्यूचुअल फंड आदि जैसे विभिन्न चैनलों के माध्यम से अपनी पूंजी विकसित करने में मदद करने की सलाह दी गई है। वर्तमान बाजार परिदृश्य को देखते हुए उन्होंने डायनामिक एसेट स्थान फंड्स में अधिक निवेश करने की सलाह दी। उन्होंने यह भी कहा कि बुनियादी ढांचा क्षेत्र अगले क्षेत्र होगा, जिसमें ग्राहक पैसे कमाएगा।

इसके अलावा जीएफएस ने हितेश माली द्वारा “वेल्थ भाई” नामक एक नया ब्लॉग लॉन्च किया है इस ब्लॉग गाइड निवेशकों को सही दिशा में व्यक्तियों के आधार पर निवेश करने की जरूरत है अगर किसी को तेजी से विकास की आवश्यकता है तो यह लक्ष्य हासिल करने के लिए पूरी तरह से एक अलग मार्ग है, अगर किसी को धीमी वृद्धि की आवश्यकता है तो यह एक अलग मार्ग है। अगर किसी के पास जोखिम लेने और उसके लक्ष्य को हासिल करने की क्षमता है तो उसके पास एक अलग तरीका है। तो, मूल रूप से यह व्यक्तिगत धन है और जिस तरह से वह बढ़ना चाहता है। जीएफएस व्यक्तियों को लक्ष्य बनाने के लिए केवल मार्ग प्रदान करता है।

उन्होंने म्यूचुअल फंड के बजाय एसआईपी में और अधिक निवेश करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि म्यूचुअल फंडों की तुलना में एसआईपी ज्यादा फायदेमंद है और इसके अलावा पैसे में कई गुना बढ़ जाता है, जो कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। उन्होंने कई अलग-अलग उदाहरणों को साझा किया है जिन्होंने लंबे समय तक निवेश किया है और अब इसके लाभों का आनंद ले रहे हैं। सेमिनार में 500 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया, इसके बाद सुबह का नाश्ता किया गया। यह किसी भी व्यक्ति के लिए एक लाभकारी घटना थी, जिसकी पूंजी है और इसे बढ़ाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here