Maxx अकादमी द्वारा फैशन शो का आयोजन

0
1391
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सेक्टर-10 Maxx अकादमी दवारा किये गए फैशन शो में बेहतरीन एवं उम्दा तरीके के कपडो के डिजाइन की कलेक्शन प्रस्तुते की गयी। नगर निगम ऑडिटोरियम में प्रोग्राम का शुभराम मुख्य अतिथि डी.सुरेश जी दवारा द्वीप प्रज्वलित करके किया गया। सब डिविशनल मेजिस्ट्रेट रीगन कुमार एवं डॉ ब्रह्म प्रकश मेडिकल डायरेक्टर( I.I.T दिल्ली) भी उयस्थित: रहे। डी.सुरेश जी ने कहाँ की Maxx अकादमी फरीदाबाद में युवाओं के लिए बहुत ही अच्छा काम कर रही हैं और जिस तरह से स्टूंडेंट्स को जॉब भी दिलवाना एक सराहनीये काम किया।

फैशन नाईट में विशिस्ट अतिथि इलीट इंडिया 2016- रश्मि सचदेवा अवं इलीट परफेक्शनिस्ट 2017-शरीन भी मौजूद थी रश्मि सचदेवा ने कहाँ की माक्स अकादमी युवाओं के भविष्ये के लिए अच्छा काम कर रही हैं युवाओं दवारा तैयार की कलेक्शंस बहुत ही सूंदर हैं इलीट पर्फेक्शनसिस्ट -शरीन ने कहाँ की वह माक्स अकादमी के साथ जुडने से बहुत ही गर्व महसूस कर रही हैं। अकादमी के स्टूडेंट्स का भविषय काफी ब्राइट हैं। अकादमी के बच्चो ने विभिन प्रकार के डिजाइन की कलेक्शंस को प्रदर्शित किया एजिसमे मेंस वियर, ब्राइडल वियर, पार्टी वियर, फॉर्मल वियर आदि की कलेक्शन प्रदर्शित की गया। फैशन शो की मुख्य थीम वुमन एम्पावरमेंट थी। फैशन नाईट में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मूलचंद शर्मा , विधायक बीजेपी एवं किशन ठाकुर (नेशनल वाईस प्रेजिडेंट खेल संघ) बीजेपी शशि भाटी, इंदरजीत सिंह -पंजाब जेवेलर, इन टाइम एक्सपोर्ट हाउस कुलदीप सिंह ने समारोह में पहुँच कर बच्चो का उत्साह बढ़ाया।

अकादमी की डायरेक्टर श्रीमती गीता रंगा ने कहाँ की अभी तक करीब 3000 स्टूडेंट्स हमारी अकादमी से पास आउट हैं और पिछले 8 वर्षो से स्टूडेंट्स को 100 प्रतिशत प्लेसमेंट दिलवाया गया हैं और हमारे स्टूडेंट्स देश-विदेश में एक्सपोर्ट हाउसे/बाइंग हाउस में जॉब कर रहे हैं कुछ स्टूडेंट्ड 80-90 हजार सैलरी कुछ ही वर्षो में लें रहे हैं। माक्स अकादमी के चेयरमैन राजेश रंगा जी ने कहा की आज फरीदाबाद में माक्स अकादमी के दवारा बच्चो के प्लेसमेंट के लिए 450 कम्पनीज के साथ टाई उप हैं ताकि बच्चों को कोर्सेज के बाद 100 प्लेसंट मिल सके। उन्होंने मानुषी चिलर के मिस वल्र्ड जितने पर बधाई दी, कहा की अब जायदा से जायदा युवाओं का फैशन की तरफ रुझान बडेगा और रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here