डी ए वी शताब्दी कॉलेज में पूर्व छात्र मिलन व सम्मान का आयोजन

0
70

Faridabad News, 17 June 2019 : एन एच 3  स्थित डी ए वी शताव्दी कॉलेज में देर रात तक कॉलेज के भूतपूर्व छात्रों का मिलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।इसमौके पर कॉलेज के पूर्व छात्रों जो विभिन्न उच्च पदों एवम अपने व्यवसाय में कार्यरत है। कार्यकर्म का आयोजन कॉलेज एल्मुनी एसोसिएशनद्वारा आयोजित किया गया जिसमे लगभग 100 से ज्यादा लोगो ने भाग लिया गया। इस कार्यक्रम बतौर मुख्य अतिथि कॉलेज के प्राचार्य डॉसतीश आहूजा मौजूद रहे साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता फरीदाबाद श्रम विभाग के सहायक कमिश्नर भगत प्रताप सिंह द्वारा किया गया| कॉलेजके पूर्व छात्र प्रताप सिंह ने अपना अनुभव साझा करते हुए प्राचार्य डॉ आहूजा की तारीफ करते हुए बताया की डॉ आहूजा उनदिनों कॉलेज में डिप्लोमा एडमिशन दिलवाया था और उसी डिप्लोमा की वजह से मैं सहायक श्रम आयुक्त के रूप सेवा दे रहा हूँ। चार्टर्ड अकाउंट, सी एस, प्रोफेसर, वकील, मैनेजर, व्यवसायी आदि  के रूप में सेवा दे रहे कॉलेज के पूर्व छात्रों ने भी पुराने दिन याद किये। पूर्व छात्रों ने अपने सफलता का श्रेय कॉलेज और अपने शिक्षकों द्वारा दिए गए ज्ञान और संस्कार को समर्पित किया। वर्तमान में कॉलेज में लगभग 12 पूर्व छात्र कॉलेज में सहायकप्रोफेसर के रूप  में कार्यरत है। डीएवी कॉलेज प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा व् अन्य मौजूद प्रोफेसर  अपने पूर्व छात्रों का वर्तमान में  सफलतासुनकर आत्म विभोर हो गए।

कॉलेज प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा ने बताया की किसी भी शिक्षण संसथान व् शिक्षक के लिए अपने छात्रों को सफलता की उंचाईओं को छूते देखनासबसे गौरवान्वित पल होता है| डॉ आहूजा ने अपने पूर्व छात्रों से आह्वान किया की कॉलेज और यहाँ के छात्रों को रोजगार दिलवाने जैसे सुविधाओं मेंअपना योगदान दे और साथ समय समय पर कॉलेज को आगे बढ़ने में अपना महतापूर्ण सुझाव भी जरूर दे।

कार्यक्रम प्रोफेसर डॉ सुनीति व प्रोफेसर मुकेश बंसल के निर्देशन में आयोजित किया गया | डॉ सुनीति आहूजा ने बताया की अभी 200-200 कीसंख्या में एलुमुनी एसोसिएशन के सहयोग से निरंतर रूप से ऐसे कार्यक्रम को आयोजित किया जायेगा जिसका फायदा कॉलेज के वर्तमान में पढ़ रहेछात्रों को मिले।

पूर्व छात्रों को सपरिवार निमंत्रित किया गया था और साथ ही मनोरंजन के लिए गीत, संगीत, गेम आदि का आयोजन किया गया जिसमे सभी नेअपने भागीदारी दिखाई|

कार्यक्रम का आयोजन में डी ए वी एलुमुनी एसोसिएशन के प्रधान रवि कुमार, उप्रधान सी ए अनूप मोदी, सचिव सी ए महेश गुप्ता,  केशियर पंकजझा, मोनिका, रेखा शर्मा, आरती और सोनिआ भाटिया, बिंदु रॉय आदि  का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here