शरद फाउंडेशन द्वारा शिक्षक एक सृजक कार्यक्रम का आयोजन

0
1308
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 25 Jan 2019 : शरद फाउंडेशन के तत्वावधान में एशियन अस्पताल के आडिटोरियम में “शिक्षक एक सृजक” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में फरीदाबाद जिले के 38 राजकीय शिक्षकों को इस सम्मान से नवाजा गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ कनफेडरेशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज के अध्यक्ष कुलाधिपति डॉ. पी आर त्रिवेदी एवं पद्मश्री डॉ. ब्रह्मदत्त जी के हाथों दीप प्रज्वलन से किया गया। इस अवसर पर प्रो चांसलर डॉ एस एन पांडे विशेष रूप से उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी रवि कालड़ा, ब्रह्म्म प्रकाश गोयल, वरिष्ठ पत्रकार अनूप चौधरी, गायिका आशा राय, मेजर विनय, होन्डा मोटर्स गुरुग्राम के महाप्रबंधक नवीन शर्मा, रेड क्रॉस से बी बी  कथूरिया ने विशिष्ट अतिथि के रूप में अपनी भूमिका निभाई। कार्यक्रम में शरद फाउंडेशन के छात्रों ने सरस्वती वंदना एवं देशभक्ति के रंगों से कार्यक्रम को सराबोर किया। शरद फाउंडेशन  के सभी सदस्यों ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़ भाग लिया। इनमें मुख्य रूप से शुशील कनवा, वीना शर्मा, दीपक शर्मा, शीनू जैन, मनीश शर्मा, पंकज पाराशर, संगीता शर्मा, पूजा, सिमरन, आशा शर्मा, ज्योतिसँग आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
कार्यक्रम को विशेष रूप से डॉ पी आर त्रिवेदी, वरिष्ठ पत्रकार अनूप चौधरी, डॉ. एस एन पांडे रवि कालड़ा ने सम्बोधित किया।
यह संस्था पिछले 11 वर्षों से समाजसेवा के विभिन्न पहलुओं पर कार्य कर रही है, विशेषकर शिक्षा, कौशल, पर्यावरण, स्वास्थ, महिला शशक्तिकरण, व भिक्षावृत्ति के खिलाफ यह संस्था कार्य कर रही है।
कार्यक्रम के अंत मे संस्था की मैनेजिंग ट्रस्टी डॉ. हेमलता शर्मा ने संस्था के कार्यक्रम में आए हुए मेहमानों, पत्रकारों व संस्था के कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here