हरियाणा में केवल ‘आप’ निभा रही है विपक्ष की भूमिका : नवीन जयहिन्द

0
1604
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जिस प्रकार से मैक्स हॉस्पीटल का लाइसेंस रद्द कर यह दिखा दिया है कि किसी भी प्रकार की कोताही करने वाले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे कितना भी बड़ा हॉस्पीटल हो या स्कूल। परंतु हरियाणा सरकार यह साहस नहीं जुटा पा रही है, बावजूद इसके कि केन्द्र में भी भाजपा की सरकार है। इससे साफ पता चलता है कि प्रदेश की भाजपा सरकार की नीयत में खोट है और वो भ्रष्टाचारियों को बचा रही है। उक्त वक्तव्य आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी नवीन जयहिन्द ने रविवार को गांव पाली में अखिल भड़ाना के नेतृत्व में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में कहे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करने वाले मुख्यमंत्री आज चुप क्यों है, जब प्रदेश में भ्रष्टाचार व क्राइम चरम पर है।

श्री जयहिन्द ने इस अवसर पर कहा कि अखिल भड़ाना मेहनती एवं कर्मठ युवा कार्यकर्ता है और पार्टी द्वारा उनको एनआईटी विधानसभा से अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने की, जबकि मंच संचालन एनआईटी विधानसभा प्रभारी राजूद्दीन ने किया। इससे पूर्व प्रदेश प्रभारी नवीन जयहिन्द का गांव के बुजुर्गों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। उनके स्वागत में भाटी एण्ड ग्रुप ने रागनी प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। इस अवसर पर उनके साथ बदरपुर से विधायक एन डी शर्मा, फरीदाबाद पर्यवेक्षक सचिन गौड, लोकसभा प्रभारी रणबीर चंदीला, प्रदेश सचिव मदनलाल, सुधीर यादव, महिला जिलाध्यक्ष गीता शर्मा, गुडग़ांव जिलाध्यक्ष सूर्यदेव, पलवल जिलाध्यक्ष कुलदीप कौशिक आदि का भी ग्रामीणों ने स्वागत किया। जनसंवाद कार्यक्रम में बोलते हुए बदरपुर से विधायक एन डी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा हरियाणा बदलो रथ यात्रा कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, जिसके तहत पार्टी प्रभारी नवीन जयहिन्द आज यहां पधारे हैं।

शर्मा ने कहा कि नवीन जयहिन्द को जबसे पार्टी ने हरियाणा की जिम्मेदारी सौंपी है ‘आप’ कार्यकर्ताओं में नया जोश व उमंग देखने को मिली है। इस मौके पर बडख़ल विधानसभा प्रभारी धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी नवीन जयहिन्द के नेतृत्व में हरियाणा में तेजी से उभर रही है और आने वाले चुनावों में हरियाणा में ‘आप’ की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी 4 गुटों में बंटी हुई है और इनेलो व कांग्रेस दिन में तो भाजपा की बुराई करते हैं, मगर रात को साथ खाना खाते हैं। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक अखिल भड़ाना ने कहा कि पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, उसको वह पूरी ईमानदारी एवं मेहनत से निभाएंगे और सदैव पार्टी के हित में कार्य करेंगे। जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनोज जयसवाल, हीरालाल सोनी, विनय यादव, वाई के शर्मा, सुनील ग्रोवर, रघुवर दयाल, राहुल बैंसला, विनोद भाटी, शैलेन्द्र यादव, राजन गुप्ता, मदनलाल, उपकार सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here