देश का एक एक नागरिक आतंकवाद के खिलाफ लड़ने को तैयार है: गजेन्द्र भड़ाना

0
609
Faridabad News, 17 Feb 2019 : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना लाला ने पुलवामा में हुए आंतकी हमले में मारे गये सैनिकों की याद में बढखल विधानसभा के अनंगपुर गांव में अपने कार्यालय पर एक श्रृद्धाजंलि सभा एवं विशाल कैंडल मार्च निकाला जिसमें क्षेत्र के सैकडो लोगों ने हिस्सा लेकर अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि शहीद हुए सैनिको को दी।
इस मौके पर गजेन्द्र भडाना ने कहा कि यह एक बहुत ही दुखद घटना है जिससे पूरा देश आज क्षुब्ध है और आज देश का एक एक नागरिक आंतकवाद के खिलाफ खड़ा हो गया है और वह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आदेश का इंतजार कर रहा है कि वह आदेश करे और हम पाकिस्तान और आंतकवाद को पूरी तरह से नष्ट कर दे। श्री भडाना ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय नेतृतव पर हमें पूर्ण भरोसा है कि वह ऐसा निर्णय लेंगे जिससे करोड़ो भारतवासियों की भावनाओ की कद्र होगी और आंतकवाद को मुंहतोड़ जवाब भी दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि देश आज काफी दुखद घड़ी से गुजर रहा है और ऐसे में संयम बरतना काफी जरूरी है जिसे देश के प्रधानमंत्री बरत रहे है और हमें पूर्ण विश्वास है कि वह जल्द ही ऐसा निर्णय लेंगे कि आंतकवाद और आंतकवादी जैसा शब्द ही पूरी तरह से देश व विदेशों से नष्ट हो जायेगा।
इस मौके पर मन्नु भडाना, पूर्व मेयर देवेन्द्र भडाना, अनिता शर्मा, देवेन्द्र भडाना, जयवीर, कालू तंवर, पवन भडाना, सोनेन्द्र, निंद्र, जगवीर, चमन,  कर्मवीर आर्य, आर्य धर्मवीर, संजू भडाना, चमन भडाना सहित अनंगपुर की सरदारी सहित अन्य सैकडो क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here