‘फिर एक बार मोदी सरकार’ को लेकर किया आपसी संवाद

0
514

Faridabad News, 25 March 2019 : भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मुझेडी में युवाओं के साथ संवाद- ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ को लेकर आपसी संवाद किया और उन्हें आगामी चुनावों में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी सरकार है जिसने सभी वर्गो को साथ लेकर चलने का काम किया है और सभी का विकास किया है। आज भाजपा के ही राज में पहली बार गांव और शहरो में किसी प्रकार का अंतर नही है। सभी जगह एक समान विकास हो रहा है और सभी को एक समान सम्मान दिया जा रहा है।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इस मुकाम पर पहुंचाने में युवाओं सहित हर वर्ग का पूरा पूरा सहयोग रहा है और मुझे पूर्ण विश्वास हैकि आगामी चुनावो में भी हर वर्ग एकजुट होकर भाजपा को अपना कीमती वोट देंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी को भाजपा सरकार को सत्ता की कमान सौंप कर जनहित की योजनाओं का लाभ उठाना है और लोगों को भी इन नीतियों व योजनाओं का लाभ दिलवाना है।

इस मौेके पर जोगिन्द्र कपासिया, कुलदीप रावत मंडल अध्यक्ष छांयसा, राजवीर सरपंच, रमेश सरपंच, पप्पन नागर, महेश बैसला, राकेश नागर, सहदेव नागर, योगेश नागर, विजय नागर, आशे नागर सहित अन्य ग्रामीण व युवा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here