30 जनवरी को हैंगओवर नाइट्स पार्टी की दूसरी ब्रांड एम्बेसडर जसमीत कौर करेंगी शिरकत

0
175

New Delhi News, 27 Jan 2021 : बात दिल्ली की हो तो यहां हैंगआउट के लिए काफी जगहें हैं। पार्टी, फन, डांस, पब, डिस्को, शॉपिंग, फूड आदि। ऐसी बहुत-सी जगहें हैं जहां आपको कॉलेज स्टूडेंट से लेकर हर उम्र के लोग मिल जाएंगे। दिल्ली का दिल हैंगओवर नाइट्स भी इस चीजों के लिए बहुत मशहूर है। अगर आप पार्टी लवर हैं तो दिल्ली का हैंगओवर नाइट्स आपको खूब पसंद आएगा लेकिन अगर दिल्ली में एक खूबसूरत शाम की बात की जाए तो ये शाम बस आपको इस शनिवार 30 जनवरी साउथ दिल्ली के “UPGRADE KITCHEN & BAAR” हैंगओवर नाइट्स साहिल सोंधी की पार्टी में देखने को मिलेगी।

हैंगओवर नाइट्स पार्टी अपनी नाइट लाइफ के लिए भी मशहूर है। यह एक पूरा मॉडिफाइड परिवार है, जहां आप रात में दोस्तों के साथ हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे लाइट, डांस, म्यूजिक नाइट आउट पार्टी का मज़े ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि अगर आप यहां आ रहे हैं तो आपके लिए क्या क्या खास है-

अगर बात एंजोय और पार्टी की हो इस मामले में भी हैंगओवर नाइट्स पार्टी का जवाब नहीं। यहां हर पब्स, बार्स, कैफेस में आपके खाने के साथ साथ हैंगओवर नाइट्स पार्टी के एमडी साहिल सोंधी द्वारा ड्रिक्स का भी इंतजाम होता है। कम बजट मे आपको दिल्ली की हैंगओवर नाइट्स मे आपको फ़ुल मस्ती, एंजोय, ढोल, डीजे, अनलिमिटेड ड्रिंक,स्नैक्स की सुविधा मिलती है साथ ही दिल्ली में हैंगओवर नाइट्स द्वारा आयोजीत पार्टी , जहां कि फिज़ा देखने वाली होती है। जहाँ लाइटिंग, म्यूजिक, गाने लाजवाब होते है। खैर, जो भी हो, नाइट लाइफ के दिवानों के लिए दिल्ली की हैंगओवर नाइट्स पार्टी स्वर्ग से कम नहीं हैं। अगर इस शनिवार आप दिल्ली शहर में है, तो एक बार हैंगओवर नाइट्स पार्टी का ज़रूर लुत्फ उठाएं।

हैंगओवर नाइट्स पार्टी के किंग और एमडी साहिल सोंधी ने 30 जनवरी शनिवार को साउथ दिल्ली के “UPGRADE KITCHEN & BAAR” मे पार्टी आयोजित करने वाले है जिसका थीम मस्ती भरी शाम रखा गया है इस पार्टी मे हैंगओवर नाइट्स की ब्रांड एम्बेसडर निधि टंडन भी शिरकत करने वाली है तो वही आपको बता दे साहिल सोंधी की इस पार्टी मे मुंबई से कई बड़े सितारे समेत मॉडल शिरकत कर सकती है। अगर आप खानपान के साथ म्यूजिक का मजा उठाना चाहते हैं तो हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे विजिट कर सकते हैं। यह पार्टी रात के 1:00 बजे तक चलती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here