फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक बँक की पेशकश, को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पॉवर्ड बाय मास्टरकार्ड

0
1907
Spread the love
Spread the love

Hisar News, 12 July 2019 : प्रमुख ई-कॉमर्स बाजार फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक ने साझेदारी करते हुए एक्सक्लूसिव को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश किया है जोकि मास्टरकार्ड द्वारा संचालित है। ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा लाभ और ऑनलाइन, ऑफलाइन इन सभी खऱीदारिओं पर असीमित कैशबैक यह इस क्रेडिट कार्ड की विशेषताएं हैं। क्रेडिट सुविधा के दायरे का विस्तार करने और तेजी से विकसित हो रही क्रेडिट कार्ड इकोसिस्टम को भारत में बढ़ावा देने के उद्देश्य से फ्लिपकार्टए एक्सिस बैंक और मास्टरकार्ड द्वारा यह साझेदारी की गई है।

फ्लिपकार्ट.एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उन लोगों के लिए बनाया गया है जो क्रेडिट के लिए पात्र हैं और साथ ही ऐसे भी लोग जिन्होंने इसके पहले औपचारिक क्रेडिट का लाभ नहीं लिया है। एक्सिस बैंक और फ्लिपकार्ट का पुरे भारत भर में फैला हुआ मजबूत नेटवर्क और वितरण प्रणाली एवं को.ब्रांड कार्यक्रमों और भुगतान प्रौद्योगिकियों में मास्टरकार्ड के बाजार नेतृत्व की शक्ति इस कार्ड को प्राप्त है। जुलाई में यह कार्ड चुनिंदा यूजर्स को उपलब्ध कराया जाएगा। अगले कुछ हफ्तों में इसे सभी के लिए खुला करने की योजना है। इस कार्ड के तत्काल जारी होने से लेकर लेन-देन तक सभी मामलों में ग्राहक असीमित सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के सीईओ श्री कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, हम अपने प्रयासों में ग्राहक को केंद्रबिंदु मानते हैं और अपने सभी हितधारकों के लिए मूल्य निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं। एक्सिस बैंक और मास्टरकार्ड की साझेदारी में बनाए गए इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के माध्यम से, हम भारत में औपचारिक ऋण सुविधा के दायरे का विस्तार करने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा कर रहे हैं। जिससे ग्राहकों को भी सबसे अधिक लाभ मिलेंगे। ऋण सुविधा की व्यापकता को बढऩे से भारत में सार्थक विकास को बढ़ावा मिलेगा। हमें ख़ुशी है कि करोड़ों भारतियों को वित्तीय बोझ न लेते हुए अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करके हम अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

एक्सिस बैंक के एमडी और सीईओ श्री. अमिताभ चौधरी ने कहा, एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को सभी प्रकार की भुगतान सुविधाएं प्रदान करता है, अभिनव साझेदारी मॉडल के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं। हम आकर्षक ऑफर देने के साथ-साथ ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने पर भी ध्यान दे रहे हैं। भारत की नई पीढ़ी चाहती है कि उन्हें हर चीज अच्छी ही मिलेए चाहे सेवा सुविधा हो, या गुणवत्ता, या पसंद हो सब कुछ सबसे अच्छा होना उनके लिए जरुरी होता है। हम हमारी योजनाओं को ऐसे ही ग्राहकों को मद्देनजर रखते हुए बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here