एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने बीजापुर के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

0
33

Faridabad News, 07 April 2021 : आज एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री तथा एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं, छात्रों ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले छात्रों ने नक्सलियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

इस दौरान एनएसयूआई हरियाण के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि शनिवार को हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए हैं और 31 जवान घायल हैं। शहीद जवानों में DRG के 8, STF के 6, COBRA बटालियन के 7 जवान और बस्तर बटालियन का एक जवान शामिल हैं। उन्होंने कहा कि जवान आम नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे गए। सैनिकों के शौर्य और पराक्रम की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम हैं। सैनिकों के इस बलिदान का पूरा देश ऋणि रहेगा। कृष्ण अत्री ने कहा कि हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नही जाना चाहिए। सरकार को चाहिए कि आतंकवादी हो या फिर नक्सली, इनके खिलाफ आपरेशन आल आऊट चलाकर कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि इनका जड़ से सफाया हो जाए और भविष्य में फिर से ऐसी दिल दहला देने वाली घटना देखने को ना मिले। साथ ही हमारे देश के जवान तथा आवाम सुरक्षित रह सके।

इस दौरान छात्रनेता देव चौधरी, नवीन चौधरी, किरण राजपूत, सतेंद्र सिंह, अंश पंडित, हेमंत पाराशर, प्रवेश ठाकुर, विपिन चौधरी, नरेंद्र, पवन शर्मा, कीर्ति सोनी, जूली, रितिका, शुभम, अनिल, रोहित आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here