बीजेपी से एनआईटी 86 के प्रत्याशी व निवर्तमान विधायक नगेंद्र भड़ाना ने निकाली बाइक रैली

0
84

Faridabad News, 19 Oct 2019 : भारतीय जनता पार्टी के एनआईटी 86 के प्रत्याशी निवर्तमान विधायक नगेंद्र भड़ाना ने किया मेगा रोड शो निकाली बाइक रैली इस रैली को केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने इस रैली को मेघा रूप दे दिया। सैकड़ों बाइकों (करीब 900 से लेकर 1000 बाइको) पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समर्थक और आमजन इस रैली को भव्य रूप दे दिया। भारतीय जनता पार्टी के झंडे उठाएं “भारत माता की जय” जनता पार्टी जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद, सेवादार नगेंद्र भड़ाना जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एनआईटी 86 के 60 फुट रोड स्थित कार्यालय से निकल कर डबुआ कॉलोनी, जवाहर कॉलोनी, सेक्टर 52, संजय कॉलोनी, गोछी गांव, सेक्टर 55, सेक्टर 23, पर्वतीय कॉलोनी, चाचा चौक अन्य मुख्य मार्गो से होती हुई वापस 60 फुट रोड स्थित कार्यालय पर पहुंच समाप्त हुई। इस रोड शो रैली के दौरान जगह जगह पर लोगों द्वारा प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना पर पुष्प वर्षा की गई फूल मालाओं से स्वागत किया गया व मिठाईयां बांटी गई और जनता द्वारा बीजेपी प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना को यह भरोसा दिलाया गया अपने वाली 21 तारीख को कमल के फूल का बटन दबाकर पूर्ण बहुमत से मनोहर लाल की सरकार को दोबारा बनाएंगे।

प्रत्याशी नागेंद्र भड़ाना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह का जनसैलाब लोगों में उत्साह उमंग व प्यार क्षेत्र की जनता से मिला इस प्यार को ब्याज सहित क्षेत्र का विकास कर के अपनी जनता को वापस लौट आऊंगा। क्षेत्र का कोई भी कोना विकास से अछूता नहीं रहेगा।

सरकार बनने के साथ ही हमारी पहली प्राथमिकता एनआईटी में सीवर की समस्या को पूर्ण समाधान करके वह क्षेत्र की जनता को पीने योग्य मीठा पानी उपलब्ध कराना रहेगा। साथ साथ जो भी कार्य अधूरे रह गए हैं उन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना व क्षेत्र का सौंदर्य करण करना बिजली वह ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से व्यवस्थित करवाना एनआईटी को उसकी औद्योगिक पहचान फिर से दिलाना इन सब कार्यों पर बल दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here