हिसार ‘कृषि दर्शन एक्सपो’ में न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर के अत्याधुनिक ट्रैक्टरों की बड़ी रेंज़ प्रदर्शित

0
284

Hisar News, 23 Oct 2019 : दुनिया के प्रमुख कृषि उपकरण ब्राण्डों में मशहूर न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर ने हरियाणा के हिसार में आयोजित 9वें कृषि दर्शन एक्सपो में जुताई, बुवाई और कटाई के बाद उपयोगी कृषि मशीनों की बड़ी रेंज पेश की। आयोजन हिसार स्थित नर्दर्न रीजन फार्म मशीनरी ट्रेनिंग एण्ड टेस्टिंग इंस्टीट्यूट में किया गया।

इस अवसर पर न्यूहॉलैंड 3630 टी एक्स सुपर प्लस़ 4 डब्ल्यू डी, 3600-2 आलराउंडर प्लस 4 डब्ल्यू डी के नए मॉडलों के साथ एडवांस्ड टेलीमैटिक समाधान न्यूहॉलैंड स्काई वाच पेश किया गया। प्रदर्शनी में लगे न्यूहॉलैंड के 200 वर्ग मीटर स्टॉल में पेश नए मॉडल देखने बड़ी संख्या में लोग आए।

न्यूहॉलैंड स्काईवाच आधुनिक टेलीमैटिक्स सॉल्यूशन है जो कहीं भी, कभी भी ट्रैक्टर को ट्रैक और ट्रेस करने की सुविधा देता है। सी एन एच आइ तकनीकी ऐप और एस एम एस सेवाओं के साथ यूजर बेहतर फीचर्स का अनुभव लेते हुए कहीं भी, कभी भी ट्रैक्टर को ट्रैक और ट्रेस कर लेंगे।

‘‘न्यूहॉलैंड स्काईवाच आधुनिक टेलीमैटिक्स सॉल्यूशन है जिसका विकास और परीक्षण खास तौर से भारत के लिए किया गया है ताकि ग्राहकों को ट्रैक्टर से निरंतर जुड़े होने का अहसास हो। ग्राहक प्रोएक्टिव और इमरजेंसी एलर्ट, वाहन की ट्रैकिंग, वाहन परिचालन की आदत का विश्लेषण, ट्रैक्टर के लिए मदद, ड्राइविंग एनालिटिक्स रिपोर्ट आदि बेहतर फीचरों का अनुभव करेंगे,’’ कुमार बिमल, डायरेक्टर-सेल्स, न्यूहॉलैंड एग्रीकल्चर इंडिया ने बताया।

प्रदर्शनी में रेक, स्कवॉयर बेलर, कम्बाइन हार्वेस्टर और न्युमैटिक प्लांटर समेत ब्राण्ड की क्रॉप सॉल्यूशन रेंज भी प्रदर्शित की गई। ये प्रोडक्ट पावर, क्लास और आधुनिक तकनीक के शिखर पर हैं और न्यूहॉलैंड ग्राहकों को बेहतरीन फसल प्रबंधन साधन देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here