नयति हैल्थकेयर देगा सुन्दर लाल जैन अस्पताल के साथ मिलकर विश्वस्तरीय स्वास्थ सेवाएं

0
1892
Spread the love
Spread the love
Panipat/ Karnal News, 13 Dec 2018 : नयति हैल्थकेयर ने उत्तरी दिल्ली में अशोक विहार स्थित सुंदर लाल जैन अस्पताल के प्रबंधन एवं परिचालन के लिए आज सुंदर लाल जैन ट्रस्ट के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत नयति क्षेत्र के निवासियों के लिए उन्नत और विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए क्लीनिकल और टैक्नोलॉजी संबंधी बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराएगा। यह दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र में नयति समूह का दूसरा विस्तार है। इससे पहले, नयति ने इस क्षेत्र में प्राइमामेड अस्पताल का अधिग्रहण किया था।
इस घटनाक्रम के बारे में सुश्री नीरा राडिया, चेयरपर्सन एवं प्रमोटर, नयति हैल्थकेयर ने कहा, सुंदर लाल जैन ट्रस्ट ने पिछले तीन दशकों के दौरान मरीज़ों को सेवाएं और देखभाल उपलब्ध कराते हुए अपने आप को एक विश्वस्तरीय अस्पताल के रूप में स्थापित किया है। दोनों ही संस्थान मानवीय दृष्टिकोण रखते हुए आम जनता तक बेहतरीन स्वस्थ सुविधाए पहुंचने की प्रतिबद्धता की सामान सोच के तहत साथ जुड़े है ।
सुंदर लाल ट्रस्ट के साथ जुडऩा एक दूरदर्शी कदम है जो हमे हरियाणा के नजदीकी शहरों का लाभ दिलाएगा।
नयति के मथुरा, आगरा और दिल्ली स्थित अस्पतालों के अलावा गुरुग्राम, वाराणसी और अमृतसर में जल्द उपलब्ध होने वाली नई हैल्थकेयर सुविधाओं के साथ-साथ मौजूदा सहभागिता के बाद नयति की मजबूत उपस्थिति बन जाएगी और यह 30 करोड़ से अधिक की आबादी तक अपनी सेवाएं पहुंचाएगा।
श्री एस के जैन, चेयरमैन, सुंदर लाल जैन ट्रस्ट ने कहा, हम नयति हैल्थकेयर के साथ गठबंधन कर हर्षित व गौरवान्वित हैं। नयति ने अपनी विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाओं द्वारा न सिर्फ भौगोलिक दूरियों को कम किया है बल्कि आर्थिक अवरोधों को भी हटाया है। नयति की तकनीकी तथा क्लीनिकल विशेषज्ञता के चलते, हम एक बड़ी आबादी के लिए उन्नत टर्शियरी केयर सुविधाएं उपलब्ध कराते हुए स्वर्गीय श्री सुंदर लाल जैन, जो कि स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए समर्पित सच्चे मानवसेवी थे, की विरासत को आगे बढ़ाने में समर्थ बनेंगे।”
योजना  के अनुसार अप्रैल 2019 तक 75 बेड्स और फिर नवंबर 2019 में अतिरिक्त 75 बेड्स की शुरुआत की जाएगी  परिणाम स्वरुप 2019 के अंत तक नयति समूह 1300 बीएड वाला हैल्थकारे समूह बन जाएगा तृतीय चरण में 2021 तक इसे 500 बीएड का अस्पताल बना सभी प्रकार की स्पेशिलिटी व सुविधा प्रदान करने का लक्ष्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here