राष्ट्रीय भाजपा नेता संतोष यादव का पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

0
544
Faridabad News, 14 Feb 2019 : पटना एयरपोर्ट पर पँहुचते ही राष्ट्रीय भाजपा नेता और  प्रवासियों के मसीहा संतोष यादव और राष्ट्रीय कार्यालय मंन्त्री ओबीसी मोर्चा संजय कुमार का जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा जयनाथ चौहान, महामंत्री संभु पटेल और अन्य संगठन के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत समारोह के बाद राष्ट्रीय महाधिवेशन ओबीसी मोर्चा को लेकर शाम को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ बिहार के पदाधिकारियों व मंत्रियों के साथ भाजपा नेता संतोष यादव की बैठक हुई और कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई।
जबसे भाजपा सरकार बनी है तबसे पहली बार ओबीसी मोर्चा के इतना बडा राष्ट्रीय अधिवेशन पहली बार हो रहा है और पूर्वांचल समाज के लिए बडी खुशी की बात है कि इतनी बडी जिम्मेदारी मैं फरीदाबाद से संतोष यादव को अन्य पदाधिकारियों के साथ नाम आया है।
अभी भाजपा नेता संतोष यादव ने कई केन्द्रियों मंन्त्री भारत सरकार व सांसद भाजपा को निमंत्रण भी दिया था ताकि राष्ट्रीय अधिवेशन में सबकी मैजूदगी रहे। भाजपा नेता संतोष यादव का पार्टी मैं कद दिन पर दिन बढता जा रहा है, और जनता के बीच मृदु भाषी व सरल स्वभाव इनकी पहचान है और विपक्ष और विरोधियों मैं दबंग छवि के नेता के नाम से संतोष यादव की पहचान बन चुकी है,भाजपा नेता संतोष यादव जिस काम को ठान लेते हैं उसे बडी मेहनत और ईमानदारी से निभाते हैं और अपने कार्यकर्ता के लिए जी जान लगा देते हैं । भाजपा नेता की छवि ऐसी है कि साशन प्रसासन और बदमाश इनके साथियों पर गलत निगाह नही डाल सकते है और और जबसे राजनीति मे भाजपा नेता संतोष यादव ने कदम रखा है तबसे प्रवासियों की नई पहचान दी है इसलिए संतोष यादव को प्रवासियों का मसीहा कहा जाता है।
भाजपा नेता संतोष यादव एन आई टी 86 विधानसभा फरीदाबाद के भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार हैं और टिकट मिलते ही एकतरफा जीत निश्चित है। भाजपा नेता सैकडों सामाजिक संगठन से जुडे हुए है और पुलिस थाने चौकी मैं ताला बंदी करने से राजनीतिक क्षेत्र मे टर्निग पॉइन्ट रहा हैं। और राष्ट्रीय नेतृत्व मैं अच्छी और मजबुत पकड  भाजपा टिकट  दिला सकती है।
भाजपा नेता हर अच्छे सामाजिक कार्य मैं बढचढकर भाग लेते हैं और यही कारण है कि कई बार शाशन और प्रशाशन से सम्मानित हो चुके हैं । भाजपा नेता संतोष यादव कछुए की चाल से बडे सूझ बूझ से अपना काम करते हुए आगे बढ रहे हैं और अपनी टीम बढाएँ जा रहे है । ज्ञात सूत्रों से जानकारी मिली है कि भाजपा नेता संतोष यादव लोकसभा चुनाव के बाद बहुत बडी रैली की तैयारी कर रहे जिसकी संख्या लाखों में होगी। ये रैली होते ही लोगों के होश उड जाएंगे और पहले भी सामाजिक संतोष यादव ने जो भी रैली की है वो विशाल हुई है और विरोधियों के होश उड चुके हैं।भाजपा नेता संतोष यादव की पूर्वांचल समाज सहित 36 बिरादरी के साथ जुडे हुए जमीनी नेता बन चुके हैं। इस बार फरीदाबाद  से विधायक बनना संतोष यादव का तय है और यह आम जनता की पुकार बन चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here