नगेंद्र भड़ाना ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली को सफल बनाने ले लिए जनता को जताया आभार

0
1747
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 14 Oct 2019 : एनआईटी 86 विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नगेंद्र भड़ाना ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भारी संख्या में पधारने के लिए एनआईटी 86 विधानसभा वासियों का विशेष रुप से आभार प्रकट किया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भी धन्यवाद किया जो अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बावजूद फरीदाबाद की पावन धरा पर हम सब के बीच विचार व्यक्त करने आए। उन्होंने कहा कि एनआईटी 86 क्षेत्र के निवासियों ने जिस प्रकार से भारी संख्या में आकर प्रधानमंत्री मोदी जी के विचारों को सुना और हमें आशीर्वाद देने का भरोसा दिया है हम वो भरोसा टूटने नहीं देंगे और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद तेजी से क्षेत्र का विकास कराएंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बल्लभगढ़ ट्रांसपोर्ट नगर सेक्टर 61 में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए विजय संकल्प रैली में फरीदाबाद, पलवल और नूह जिले के 15 प्रत्याशियों को वोट रूपी आशीर्वाद देकर विधानसभा चुनाव में विजयी बनाने अपील की।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं जब भी हरियाणा में आता हूँ तो ऐसा लगता है कि अपने घर में आ रहा हूँ क्योंकि हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले कांग्रेसी पूछते थे कि धारा 370 क्यों नहीं हटा रहे हैं, जब हमने हटा दिया तो कहते हैं – क्यों हटा दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के वीर सपूतों व उनकी वीरांगनाओं वीरों के माता पिता को भी याद करना नहीं भूले। नरेंद्र मोदी ने कहा जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने से पहले जितने भी हमारे जवान भारत माता के लिए शहीद हुए उनमें हरियाणा के वीर सपूतों का योगदान रहा है। उन्होंने कहा धारा 370 हटने के बाद अब सब कुछ सामान्य हो चला है।

जिस रफेल विमान को लेकर कांग्रेस सरकार प्रदर्शन करती रही। हमारी सरकार की मजबूत इच्छाशक्ति के चलते पहला राफेल विमान भारतीय वायु सेना को सौंप दिया गया है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा का विकास करने के लिए हमने एक मजबूत मुख्यमंत्री और मजबूत टीम बनायी है। आप हमारी टीम को जिताओगे तो तेजी से विकास होगा और हरियाणा देश का नंबर वन राज्य बनेगा। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को भरी मतों से चुनाव जिताने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here