मुस्कान सेठीः तेज़ी से लोकप्रियता हासिल करती अभिनेत्री कई आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार

0
2613
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 18 Feb 2019 : बहुमुखी अभिनेत्री मुस्कान सेठी, जिन्होंने 2017 में तेलुगु ब्लाॅकबस्टर फिल्म पैसा वसूल के साथ अपने करियर की शुरूआत की, उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने सपनों को साकार करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। वे बाॅलीवुड और पंजाबी उद्योग में आगामी बड़ी परियोजनाओं के साथ लगातार आगे बढ़ रही है। इसी साल वे कुछ बड़ी रिलीज़ेज़ के लिए तैयार हैं जैसे अभिनेता राहुलराॅय की वापसी के साथ बाॅलीवुड प्रोजेक्ट सायोनी तथा संजय मिश्रा और जाॅनी लिवर के साथ क्या मस्ती धूम। इसके अलावा पंजाबी अभिनेताओं जैसे रणजीत बावा, जस्सी गिल और निंज़ा के साथ हाई एंड यारिया और तेलुगु प्रोजेक्ट राधा कृष्णा।

नई दिल्ली में पली-बढ़ी मुस्कान बचपन से ही सांस्कृतिक गतिविधियों जैसे गायन, चित्रकारी, नृत्य,मोनोलाॅग आदि में बेहद सक्रिय एव रचनात्मक रही हैं। उन्होंने वसंतकुंज के जीडी गोयंका स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की तथा र्हाइ स्कूल से ग्रेजुएशन करने के बाद प्राटइन्सटीट्यूट न्यूयाॅर्क से इंटीरियर डिज़ाइन में डिप्लोमा किया।

एक माॅडल और अभिनेत्री होने के साथ मुस्कान कई ब्राण्ड्स के काॅमर्शियल विज्ञापनों में भी नज़र आई है जैसे सैमसंग, पैनासोनिक आदि। फिल्म पैसा वसूल में तेलुगु स्टार नंदामुरी बालाकृष्णन के साथ अपने डेब्यू रोल में उन्होंने शानदार लोकप्रियता हासिल की, जो साल 2017 की ब्लाॅकबस्टर हिट साबित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here