मुस्कान गोयल ने जेईई मेन 2019 में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पानीपत को गौरवान्वित किया

0
5170
Spread the love
Spread the love

Panipat News, 02 May 2019 : मुस्कान गोयल ने जेईई (मेन) 2019 में अखिल भारतीय रैंक 290 और 99.98 पर्सेंटाइल स्कोर हासिल कर पानीपत के लोगों को गौरवान्वित किया है। वह आकाश इंस्टीट्यूट की पानीपत शाखा के क्लासरूम प्रोग्राम की छात्रा रह चुकी हैं।

मुस्कान गोयल ने दसवीं कक्षा के बाद जेईई कोचिंग ज्वाइन किया था और अपने स्कूल की पढ़ाई के साथ अच्छा संतुलन बनाए रखते हुए आईआईटी ज्वाइन करने के अपने सपने को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। उनका सपना आईआईटी दिल्ली / मुंबई में पढऩा है और वह कम्प्यूटर साइंस के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहती हैं। उनका आधा सफर पूरा हो चुका है और आगामी 27 मई को जेईई एडवांस की परीक्षा होनी है, जिसके लिए मुस्कान गोयल ने पहले से ही पूरे मनोयोग से काम करना शुरू कर दिया है।

मुस्कान गोयल को बधाई देते हुए आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के सीईओ एवं पूर्णकालिक निदेशक श्री आकाश चौधरी ने कहा, ”हमें इस बात का गर्व है कि मुस्कान ने कठिन जेईई (मुख्य) परीक्षा में अखिल भारतीय स्तर पर इतना उच्च स्थान प्राप्त किया। यह मुस्कान की कड़ी मेहनत और आकाश में परीक्षा के लिए कराई जाने वाली गुणवत्तापूर्ण तैयारी का परिणाम है। मैं उन्हें उज्जवल भविष्य की सर्वोत्तम शुभकामनाएं देता हूं।

राष्ट्रीय स्तर पर, क्लासरूम प्रोग्राम से आकाश इंस्टीट्यूट के चार छात्रों ने जेईई (मेन) परीक्षा 2019 में शीर्ष 100 अखिल भारतीय रैंक में जगह बनायी है, जिनमें द्रव्य मारवाह (अखिल भारतीय रैंक 16, हरियाणा स्टेट टॉपर), प्रतीक चौधरी (अखिल भारतीय रैंक 26, ओडिशा स्टेट टॉपर), सर्वज्ञ जैन (अखिल भारतीय रैंक 39) और समन्यु महाजन (अखिल भारतीय रैंक 56) शामिल हैं। यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है क्योंकि इस परीक्षा के लिए देश भर के 9 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया था। आकाश इंस्टीट्यूट के कुल 7000 से अधिक छात्रों ने जेईई एडवांस के लिए क्वालिफाई किया है, जिनमें से दो छात्रों के रैंक शीर्ष 10 में, 10 छात्रों के रैंक शीर्ष 50 में और 16 छात्रों के रैंक शीर्ष 100 में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here