म्यूज़िक कम्पोज़र और डीजे सुमित सेठी को “वर्ष 2019 के सर्वश्रेष्ठ डीजे” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

0
713

New Delhi News, 04 May 2019 : सुमित सेठी ने १६ साल की से ही संगीत के दुनिया में कदम रखा था और अब वो एक जाने मने म्यूजिक प्रोडूसर और दी ज़े के नाम से जाने जाते है, राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर तीनसौ से ज्यादा शो करते है, और अपने सबसे प्रसिद्ध एल्बम जैसे “गद्दी मशुक जट दी” और “जय देव” के गानो की वजे से जाने जाते है। उनका सबसे पहला गण जोकि पंजाबी ईडीएम ट्रैक “वीरा” से मशहूर हुए और दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली, ये गाना उन्होंने जैस्मीन सैंडल के साथ बनायीं थी जिसे टी-सीरीज़ के बैनर तल्हे रिलीज़ किया गया था।

सुमित सेठी ने WEDDINGSUTRA INFLUENCER AWARDS 2019 में शिरकत की, जहां कटरीना कैफ की बेहेन इसाबेला कैफ, नम्रता जोशीपुरा, तनीषा मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा जैसी कई हस्तियां मौजूद थे। सुमित सेठी ने वर्ष का सर्वश्रेष्ठ डीजे पुरस्कार जीता और डीजे के उद्योग में सबसे पसंदीदा डीजे और पसंदीदा व्यक्तित्व बन गए। सुमित ने कहा, “मैं यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश हूं। लोगों का मनोरंजन करना और उन्हें अपनी बीट पर नचाना बोहोत ही मुश्किल काम है और मुझे पता है कि यह कैसे करना है। लोगों को लगता है कि डीजे का काम आसान है, लोगो हमेशा तुलना करते है। ”मगर मैं मंटा हूँ की मैं केवल एक डीजे नहीं, बल्कि एक शानदार कलाकार भी हूँ।

सुमित सेठी ने हैंगओवर, पिंक लिप्स, सिंघम थीम सॉन्ग और कई अन्य बॉलीवुड हिट गीतों का हिस्सा रहे हैं। वह बॉलीवुड गानों के साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक को फ्यूज करना चाहते हैं। सुमित को पंजाबी लोक संगीत से विशेष प्रेम है और वह पारंपरिक रूप से आधुनिक आवरण के माध्यम से संगीत को पारंपरिक रूप देने की कोशिश कर रहे है।

सुमित सेठी, मीट कौर के साथ अपने नए प्रोजेक्ट “जट जसबीर जस्सी” और “चैन मेरा मखना” के साथ जल्दी ही आप सभी के सामने आ रहे हैं, और वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, इस सब के साथ सुमित हर साल 300 नेशनल और इंटरनेशनल शो भी करते हैं। । वह फिल्म “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के लिए संगीत निर्देशक भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here