‘हर भारतीय का सपना’ की टैग लाइन के साथ मुबु टीवी नया हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल शुरू

0
1601
Spread the love
Spread the love

New Delhi news, 13 Dec 2018 : मुबु टीवी एक नया हिंदी एंटरटेनमेंट चैनल शुरू हो गया है जिसमें हर तरह के सीरियल दिखाये जायेंगे। इस चैनल के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर मनीष श्रीवास्तव और नरशी वसानी ने पहले चार महीने पुरे होने और तीन नए सीरियल के पहले एपिसोड के प्रीव्यू के लिए अँधेरी के द क्लब में एक शानदार पार्टी रखी जहाँ सीरियल के कलाकार और मीडिया के लोगों को आमंत्रित किया गया। हर भारतीय का सपना ये मुबु टीवी की टैग लाइन है। मुबु टीवी कुछ चुनिंदा शो लेकर आ रहा है। रिटर्न ऑफ़ स्कूल डेज़- इस सीरियल की कहानी ऐसे स्टूडेंट्स की है जो अपनी दोस्ती के लिए अपना वचन निभाने के लिए अपना अच्छा ख़ासा करियर छोड़ स्कूल वापस आते हैं। कोमल कुंदर, अमित दास, अपेक्षा देशमुख, विषमिता डिसूज़ा, मंजरी मिश्रा, आयशा यादव, रमेश, मयंक शेखर सीरियल के कलाकार हैं। इस शो के लेखक निर्देशक मनीष श्रीवास्तव हैं।

मुबु टीवी का एक और चटपटा, हल्का फुल्का, कॉमेडी है अजब सास की गजब बहु। पंजाबी सास और साउथ इंडियन बहु की नोक झोंक इस शो में देखने को मिलेगी। सीरियल के कलाकार हैं – हिमानी शिवपुरी, विशाल नायक, किशोरी अंबिया, आर के दत्ता, अंकिता खरे। इस सीरियल के निर्देशक हैं विदयुत शाह।
तीसरा सीरियल है गुजरात भवन जिसके निर्देशक हैं धर्मेश मेहता। इस सीरियल के कलाकार हैं राजेंद्र गुप्ता, शीला शर्मा, धर्मेश व्यास, सोनिया शाह, रूचि त्रिपाठी, प्रिंस।

इस टीवी चैनल के इवेंट में फ़िल्म टीवी प्रोडूसर ,डायरेक्टर ,फ़िल्मी हस्तियाँ, सारे क्षेत्र की बड़ी हस्तियां में शामिल होने आये जिनमे से कुछ थे -नावेद जाफ़री, आरती नागपाल, निकिता और आस्था रावल, राजेश पूरी, केबल इंडस्ट्री के राजू सिंघानिया, ब्राईट आउटडोर के योगेश लखानी। एक्ट्रेस मॉडल एकता जैन ने इस इवेंट में एंकरिंग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here