बाइकर सना इकबाल की मौत पर मां ने दिया चौंकाने वाला बयान

0
148

Hyderabad News : क्रास कंट्री महिला मोटरसाइकिल चालक सना इकबाल की कार हादसे में मौत के एक दिन बाद उनकी मां ने आज चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह ‘‘पूर्व नियोजित हत्या’’ है जिसे उनका दामाद दुर्घटना दिखाने की कोशिश कर रहा है। सना की मां ने पुलिस को शिकायत देकर यह आरोप लगाया कि यह हादसा एक पूर्व नियोजित हत्या है लेकिन पुलिस इसे सडक दुर्घटना मान रही है।

पुलिस के अनुसार आत्महत्या और अवसाद के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक एकल अभियान चलाने वाली सना इकबाल (29) की कार हादसे में मौत हो गई थी जबकि उनके पति अब्दुल नदीम इसमें घायल हो गए थे। कल सुबह यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपने घर जा रहे थे। नरसिंगी पुलिस थाने के निरीक्षक जी वी रामन्ना गौड ने बताया कि हादसे के समय नदीम कार चला रहे थे। वाहन नदीम के नियंत्रण से बाहर हो गया और आउटर रिंग रोड पर गाडी डिवाइडर से टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें भारतीय दंड विधान की अन्य सबंधित धाराओं को भी जोडा गया है। हालांकि, सना की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गयी है और इसे दुर्घटना का रूप दिया जा रहा है। मधापुर जोन के पुलिस उपायुक्त विश्व प्रसाद ने प्रेट्र को बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार ऐसा लगता है कि यह सडक हादसा है और इसमें कोई संदेह नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here