मगध एक्सप्रेस में रिटायर्ड जज की बेटी से छेड़छाड़

0
56

Etawah News : मगध एक्सप्रेस में सवार रिटायर्ड जज की बेटी ने भारतीय सेना के दो जवानों पर छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप लगाया है। जीआरपी ने दोनों फौजियों को हिरासत में लेने के बाद देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया है। आज दोनों को अदालत मे पेश किया जायेगा।

बिहार से रिटायर्ड अपर जिला जज की बीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली बेटी बुधवार को 12401 अप मगध एक्सप्रेस में इलाहाबाद से नई दिल्ली जा रही थी। उसने जीआरपी को ट्रेन में दो फौजियों के छेड़छाड़ करने की फोन से सूचना दी। जीआरपी थाना प्रभारी विजय सिंह ने कोच संख्या पूछ कर इटावा स्टेशन पर मदद का भरोसा दिया।

ट्रेन शाम छह बजे स्टेशन पहुंची तो जीआरपी ने युवती की निशानदेही पर बिहार रेजीमेंट सेंटर दानापुर में तैनात अमित कुमार राय और तपेश कुमार सिंह विन्जी निवासी थाना गैंदबाड़ी बक्सर को हिरासत में ले लिया।

छात्रा के मुताबिक कानपुर से पहले चंदारी स्टेशन से ही अश्लील हरकतें कीं और विरोध करने पर मारपीट करने लगे। ट्रेन से फेंकने का भी प्रयास किया। वहीं, फौजियों का कहना है कि छात्रा हमारी सीट पर बैठ गई और उसने पहले भाई बनाया, फिर यह आरोप लगा दिया।

जीआरपी थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आज दोनों आरोपी फौजियों को अदालत में पेश किया जायेगा। सूचना के बाद छात्र के माता पिता इटावा आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here