खुद को स्वस्थ जीवन देने के लिए एक लाख से ज्यादा वरिष्ठ नागरिकों ने लिया हिस्सा

0
2022
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 17 Feb 2019 : हर शख्स अपने प्रिय को तोहफे देकर उसे खास महसूस कराना चाहता है। लेकिन एक सेहतमंद जीवन से बड़ा तोहफा क्या हो सकता है? भारत के अग्रणी हाइपर मार्केट चेन बिग बाजार ने फिटनेस और अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए आज यंग लीडर्स वॉकथॉन आयोजित की। फ्यूचर ग्रुप के हिस्से बिग बाजार की ओर से पूरे देश के 40 शहरों में आयोजित यंग लीडर्स वॉकथॉन में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया।

बिग बाजार के यंग एल्डर्स वॉकथॉन के लिए हर शहर के स्टोर से एक किलोमीटर दूर एक रास्ता तय किया गया था। वरिष्ठ नागरिकों ने एक किलोमीटर की वॉकथॉन में हिस्सा लेकर सेहत के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया। स्टोर में उनके लिए नाश्ते का प्रबंध किया गया था। वॉकथॉन पूरी करने वाले वरिष्ठ नागरिकों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
बिग बाजार के सीईओ श्री सदाशिव नायक ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, उम्र महज एक संख्या है। इस मुहावरे को इस वॉकथॉन में हिस्सा लेने वालों ने साबित किया। वरिष्ठ नागरिकों को हम युवा बुजुर्ग कहते हैं और वे बिग बाजार के सभी स्टोर्स का अहम हिस्सा है। यही वजह है बुजुर्गों का सम्मान करने के लिए साल-दर-साल और सप्ताह-दर-सप्ताह हम एक दिन उनके नाम करते हैं। हमें बेहद खुशी है कि हर साल वॉकथॉन में बुजुर्गों की भागीदारी बढ़ रही है।

बिग बाजार के ग्राहकों में वरिष्ठ नागरिकों की भूमिका बेहद खास है। उनके युवा जोश को सलाम करने के लिए बिग बाजार ने अपने सभी स्टोरों में यंग एल्डर्स डे मनाने की शुरुआत की थी। हर गुरुवार को उनकी खरीदारी को खास बनाने के लिए कई तरह की गतिविधियां की जाती हैं। शॉपिंग के दौरान आराम देने के लिए उनके बैठने की खास व्यवस्था की गई है। साथ ही पहले खरीदारी, खरीदारी में सहायता, अलग से बिलिंग, गारंटीड ट्रॉल, शिकायतों के तुरंत निपटाने और होम डिलिवरी की तुरंत व्यवस्था जैसी कई दूसरी सहूलियतें भी उन्हें दी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here