मरीज से छेड़छाड़ मामलाः आरोपी डॉक्टर पर गिरी गाज, IMA ने किया निलंबित

0
124

Fatehabad News : शहर में कुछ दिन पहले एक डॉक्टर पर कथित तौर पर एक युवती के साथ रेप के आरोप लगने पर उसे शहर में नंगा कर घुमाने के मामले में आरोपी डॉक्टर पर गाज गिरी है।

सिरसा रोड स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक पर इलाज करवाने आई युवती के साथ छेड़छाड़ और कथित तौर पर रेप करने के आरोप के बाद आईएमए ने आरोपी डॉक्टर को निलंबितत कर दिया है। वहीं, डॉक्टर की पत्नी की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने वाले 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने डॉक्टर से मारपीट करने और मुंह काला कर उसे नंगा करके शहर भर मे घुमाने के मामले मे 8 नामजद और 20 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमे मारपीट करने, अपहरण करने और अस्पताल मे तोड़फोड़ करने की धारांए लगाई गई हैं। वहीं, युवती ने अब आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पहले तो छेड़छाढ़ के आरोप लगाए थे और अब पीड़ित युवती ने रेप का भी आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि सिरसा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने आई एक युवती ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। जिसके बाद युवती के गुस्साए परिजनों ने जहां असप्ताल में तोड़फोड़ की थी। वहीं, आरोपी डॉक्टर के साथ मारपीट कर उसके मुंह पर कालिख पोत कर पूरे शहर में नंगा घुमाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here