मोहना मार्किट कमेटी के सदस्यों ने केन्द्रीय मंत्री का जताया आभार

0
1318
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : मोहना मार्किट कमेटी की नवनियुक्त कार्यकारिणी ने आज भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह के नेतृत्व में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल $गुर्जर का सेक्टर-28 स्थित कार्यालय पर आभार जताया एवं उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है। उस जिम्मेवारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभाने का वादा किया। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव जनता के हित को ध्यान में रखकर निर्णय लिये है। और भाजपा ने जो भी निर्णय लिया है उस पर खरी उतरते हुए देश व प्रदेश को लाभ पहुंचाया है।

उन्होंने कहा कि मोहना मार्किट कमेटी की नवनियुक्त कार्यकारिणी कमेटी के नियम व कानूनों को ध्यान में रखते हुए मार्किट की समस्याओं को दूर करने एवं वहां आने वाले आढ़तियों को अधिक-से-अधिक सुविधाएं देने में अपनी प्राथमिकता निभायेंगे। इस अवसर पर जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने भारतीय जनता पार्टी ने सदैव जनता के लिए लाभकारी योजनाएं बनायी और जनता को अधिक-से-अधिक सुविधाएं देने में पूरी तरह से कृतसंकल्प दिखी है।

आज देश-प्रदेश में एक समान विकास भाजपा के कार्यकाल में ही हो रहा है जिसे हर वर्ग प्रसन्न है। इस मौके पर नरेन्द्र पहलवान चेयरमैन, नरेश ठाकुर छायंसा,शीशराम गडखेडा, गिर्राज धन मोहना, भीम सिंह जुलहैका, जगदीश मलिक जवां, मनोज भाटी छायंसा, नंद किशोर हीरापुर, खुशीराम मोहना, लक्षमन पन्हैडा कलां, जयवीर सिंह मोहना, सोमबीर सागरपुर, हरिओम मोहना वाईस चेयरमैन, इन्द्रजीत मोहना, कमबीर मोहना, विक्की मोहना आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here