विधायक राजेश नागर ने बिजली समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीणों का दिल जीता

0
247

Faridabad News, 06 July 2020 : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने बिजली की समस्या लेकर पहुंचे ग्रामीणों का दिल जीत लिया। उन्होंने मौके पर बिजली एसई को स्पीकर पर फोन कर जल्द समस्या दूर करने के लिए कहा। ग्रामीणों ने विधायक की इस तुरंत प्रक्रिया को सकारात्मक बताया।

आज वजीरपुर गांव के लोगों ने विधायक राजेश नागर के भतौला स्थित निवास पर संपर्क कर अपनी समस्याएं बताईं। उन्होंने कहा कि उनके यहां करीब एक महीने से बिजली की समस्या बनी हुई है। जिस पर विधायक राजेश नागर ने उसी समय बिजली के एसई को फोन पर आदेश दिए कि यह लोग करीब एक महीने से परेशान हैं, इनकी समस्या को प्राथमिकता से दूर करें। इस दौरा फोन के स्पीकर पर आती आवाज से ग्रामीण बेहद प्रसन्न नजर आए। उन्होंने बताया कि उनके यहां बिजली निगम द्वारा पूर्व का बिजली सब स्टेशन बदल दिया गया है। जिसके कारण बिजली की निर्बाध आपूर्ति नहीं मिल पा रही है। इसके कारण गर्मी के मौसम में भी उन्हें बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन विधायक जी ने हमारी संतुष्टि करवा दी है।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा की सरकार हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है। हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व एवं निर्देशन में सभी लोग मिलकर हरियाणा को आगे ले जाने के लिए प्रयासरत हैं। बिजली को लेकर तो पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम चल रहे हैं। यहां बिजली की समस्या पूरी तरह से खत्म कर दी जाएगी। इसके लिए सीएम साहब और बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह जी से भी अधिकारियों को निर्देश मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here