रात में तिगांव अनाज मंडी पहुंचे विधायक राजेश नागर, अधिकारियों को दिए निर्देश

0
215

Faridabad News, 20 Oct 2020 : विधायक राजेश नागर अचानक रात में तिगांव अनाज मंडी पहुंच गए और किसानों से उनकी अवस्था जानी। उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए।विधायक राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी पर पहुंचे किसानों से न केवल मुलाकात की बल्कि उनसे यहां की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली। श्री नागर ने कहा कि अन्नदाता को किसी प्रकार की दिक्कत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस समय जीरी की खरीद जारी है जिसके लिए अधिकारियों को मुस्तैद रहना होगा। उन्होंने मौके पर ही मंडी अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए। विधायक ने कहा कि तिगांव अनाज मंडी पर आने वाले किसानों की सुविधा के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओं की आपूर्ति की गई है। वहीं उनका अनाज उठाने की भी भरपूर व्यवस्था की गई है।

इसके बावजूद अगर कोई दिक्कत होती है तो किसान भाई उनसे सीधे मिल सकते हैं। वह हमेशा ही उनके लिए उपलब्ध होते हैं। राजेश नागर ने कहा कि किसानों के लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल भरपूर ध्यान दे रहे हैं। हर वर्ष के मुकाबले जीरी का एमएसपी भी अच्छा दिया जा रहा है, वहीं अधिक अनाज उठाया जा रहा है। इसके साथ ही अनाज को उठाने रखने के लिए भी बेहतर व्यवस्था की गई है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ जी स्वयं किसान हैं और वह पूरे प्रदेश में घूमकर किसानों की समस्याओं का जायजा ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here