विधायक नरेंद्र गुप्ता ने पार्टी कार्यालय का विधिवत रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया

0
1219
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 22 Dec 2019 : रविवार को फरीदाबाद शहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-8 स्थित सीही गांव में पार्टी कार्यालय का विधिवत रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर भाजपा नेता एनके गर्ग, वजीर डागर, सेवाराम चौधरी, अजित नंबरदार, मनमोहन गुप्ता, प्रीतम मान, ताराचंद गर्ग, संजय बतरा, परमानंद कौशिक, अशोक नंबरदार, सेक्टर-4 के प्रधान हरकेश, बिल्ला पहलवान, यशवीर डागर, उमराव ढुल, प्रवीन तंवर, सिद्धार्थ सैनी व प्रधान अमर सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि सेक्टर-8 में पार्टी का कार्यालय खुलने से जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को बैठने का स्थाई ठिकाना उपलब्ध हो गया है वहीं यहां के निवासियों की समस्याओं को जानने व उनका समाधान करने में पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यालय खुल जाने से सुविधा मिलेगी। वहीं उन्होंने कहा कि सीही गांव में एक बड़ा तालाब स्थापित किया जाएगा जिससे यहां के पशु पालकों को अपने पशुओं के लिए पानी की किसी प्रकार की परेशानी न हो।

इसके अलावा विधायक श्री गुप्ता ने सेक्टर-8 स्थित हुडा मार्केट में पार्टी के दूसरे कार्यालय का भी आज शुभारंभ किया। इस मौके पर मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-8 के प्रधान अमित कौशिक, पंकज पाराशर, ज्ञानदेव वत्स, वजीर डागर, यश शर्मा, अरुण चौहान, प्रभात गोयल, देवीसिंह तेवतिया, मोतीलाल वस्त, ताराचंद वशिष्ठ, महेंद्र शर्मा, अनिल जेलदार, दीपक छाबड़ा, प्रवीण तंवर, एनके गर्ग, निरंजन शर्मा व अजय चौहान विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर विधायक गुप्ता ने कहा कि भाजपा की मनोहर लाल सरकार फरीदाबाद समेत पूरे प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास के तहत समान विकास में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी समस्याएं शेष रह गई हैं उन्हें भी निकट भविष्य में हल कर दिया जाएगा और लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here