विधायक नगेंद्र भड़ाना ने डबुआ कॉलोनी चुंगी नंबर 17 पर बड़ी सीवर लाइन बिछाने के कार्य का शुभारंभ किया

0
942
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 Aug 2019 : एनआईटी 86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंद्र भड़ाना को डबुआ कॉलोनी चुंगी नंबर 17 पर बड़ी सीवर लाइन बिछाने के कार्य का शुभारंभ किया।

साथ-साथ ही वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनवीर भड़ाना भी वहां पर उपस्थित रहें। लोगों ने विधायक जी का स्वागत फूल मालाओ के साथ किया लंबे समय से चलती आ रही जलभराव की समस्या का समाधान करते हुए उन्होंने बड़ी सीवर पाइपलाइन के कार्य का नारियल फोड़ कर उद्घाटन किया।

आपको बता दें कि डबुआ कॉलोनी चुंगी नंबर 17 से लेकर नवादा रोड तक पानी के जलभराव की समस्या चलती आ रही थी। नाला ब्लॉक होने की वजह से वहां जलभराव होता रहता था। नालों का पानी बरसात के समय घरों में जाता था जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था। वहां के लोगों ने अपनी इस जलभराव की समस्या को विधायक नगेंद्र भडाना के समक्ष रखा। विधायक नरेंद्र भड़ाना ने कहा कि बरसात के पानी व सीवेज की समस्या को जल्द दूर करने की जरूरत है।

तुरंत प्रभाव से संज्ञान में लेकर आज दिनांक 26-8-19 सोमवार को एनआईटी 86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंद्र भडाना ने 1600 एम एम व 1200 एमएम सीवर लाइन कार्य को शुभारंभ किया। इस कार्य को पूर्ण होने से लोगों को जलभराव समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्हें इस समस्या से जल्द ही राहत मिलेगी।

इस कार्यक्रम में विधायक नगेंद्र भडाना वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनवीर भड़ाना वेद नागर, हाजी रशीद, अहमद, मुकेश त्यागी, पप्पी भाई, महेश, बंसी जी,बाबू अमर सिंह, फौजी राजेंद्र चौहान, अमीलाल, अमरजीत, रवि तिवारी,संजय भड़ाना, सत्य भड़ाना भी मौजूद
रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here