विधायक ने एलईडी लाईटे लगाने के कार्य का विधिवत शुभारंभ किया

0
1237
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 17 Jan 2019 : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र 86 के विधायक नगेन्द्र भडाना ने विकास की गति को निंरतर जारी रखते हुए आज सारन चौक, बाबा शांतिनाथ चौक से पुरानी ओल्ड प्रैस काालोनी, शिव मंदिर तक की सडक की बीच में डिवाईडर बनाकर पोल बनाकर एलईडी लाईटे  लगाने के कार्य का विधिवत शुभारंभ किया जो जल्द ही पुरे क्षेत्र में लगवायी जायेगी जिससे क्षेत्रवासियों को काफी लाभ मिलेगा। श्री भडाना ने कहा कि इसी तरह एनआईटी 86 के सभी चौक चौराहों पर हाई मास्क लाईट लगाकर क्षेत्र व चौक चौराहो को जगमगाहट किया जायेगा। इस अवसर पर क्षेत्र के मौजिज व्यक्तियों व बुजुर्गो से इस कार्य का शुभारंभ विधायक महोदय द्वारा करवाया गया। उन्होने कहा कि यह सम्मान लोग ही क्षेत्र को सुंदर बनाने में मेरे सहायक है इसीलिए इनसे विकास कार्यो का शुभारंभ करवाना ही मेरा कर्तव्य बनता है क्योकि यह मेरी ताकत है।
श्री भडाना ने कहा कि क्षेत्र के विकास में माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर ने किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड रखी है उनसे जब जब हमने क्षेत्र के विकास को लेकर कोई प्रस्ताव रखा उन्होंने तुंरत प्रभाव से मानते हुए उस मांग को पूरा किया जिसके लिए मैं क्षेत्र की जनता की तरफ से मुख्यमत्री का आभार जताते हैं।
इस अवसर पर पार्षद वीर सिंह नैन, आशा राम ठाकुर, सुंदर मावी, सुरेन्द्र शर्मा, सुन्दर नैन, कन्हैया प्रधान, विरेन्द्र राठौर, मुकेश त्यागी, लाला राम सैनी, राम कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे। सभी ने विधायक नगेन्द्र भडाना का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here