मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पृथला भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने कार्यकर्ताओं को दिए जीत के टिप्स

0
297

Faridabad News, 19 Oct 2019 : पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छौंकर ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की अध्यक्षता में आज सीकरी भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई जिसमें 21 अक्टूबर को मतदान की तैयारी के लिए दिशा निर्देश दिए गए। इस अवसर पर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, भाजपा नेता पवन रावत, दिनेश मलिक के अलावा सैकड़ों भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आजादी के बाद पृथला में पहली बार कमल खिलाने का अवसर आया है, केंद्र में मोदीजी की सरकार है और राज्य में दोबारा मनोहर जी की सरकार बनने वाली है। हमें पृथला में भी कमल खिलाकर मनोहर जी के हाथों को मजबूत करना है इसलिए यहाँ पर भारी मतों से चुनाव जीतना आवश्यक है।

मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हमें सिर्फ पृथला में कमल नहीं खिलाना है, हमें तो हर बूथ पर कमल खिलाना है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को अपनी पूरी ताकत लगानी होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनावों में आपने अधिकतर बूथों पर कमल खिलाये थे उसी तरह से विधानसभा में आपको सभी 210 बूथों पर कमल खिलाना है और सोहनपाल छोकर को भारी मतों से चुनाव जिताना है।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने कहा कि पृथला विधानभा की जनता ने पृथला में कमल खिलाने का मन बना लिया है लेकिन हमें अति-आत्मविश्वास में फंसने से बचना होगा। कुछ लोग जनता को तरह तरह की अफवाह फैलाकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं, कुछ लोग हारने के बाद आत्महत्या करने की बात करके जनता को भावनात्मक ब्लैकमेल कर रहे हैं इसलिए हमें जनता को ऐसे ढोंगियों के चक्कर में फंसने से बचाना होगा क्योंकि जनता ने ढोंगियों के चक्कर में आकर अगर कमल खिलाने में चूक कर दी तो इससे जनता का ही नुकसान होगा कर पांच साल के लिए विकास का पहिया रुक सकता है।

सोहनपाल छोकर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता को ढोंगियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें, कुछ लोगों को सिर्फ भाजपा की वोट काटने के लिए खड़ा किया गया है इसलिए ऐसे लोगों की साजिश का पर्दाफाश करें। अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और जानकारों को भी ऐसे ढोंगियों के चक्कर में फंसने से बचने के लिए कहें।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा ने मुझ जैसे आम कार्यकर्ता को टिकट देकर ना सिर्फ मेरा मान सम्मान बढ़ाया है बल्कि पृथला क्षेत्र की जनता का भी मान सम्मान बढ़ा है, भाजपा में सभी कार्यकर्ताओं को राजनीति में मौका मिलता है, दो बार एक प्रत्याशी को मौका मिला लेकिन उसकी दोनों बार हार हुई, इस बार मुझे मौका मिला है, अगली बार आपको भी मौका मिल सकता है। कुछ लोग पार्टी के बारे में गलत अफवाह फैला रहे हैं इसलिए ऐसे लोगों का पर्दाफाश करें।

सोहनपाल छोकर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पृथला का चुनाव जीतने के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत लगानी होगी, पृथला में विकास जारी रखने के लिए हमें हर हाल में कमल खिलाना होगा। अगर आप लोगों की मेहनत रंग लाई और जनता ने हमें आशीर्वाद दिया तो पृथला में विकास का एक नया अध्याय शुरू होगा और जनता के सभी काम तेजी से किये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here