MG हेक्टर 2021 लाएगा इंडस्ट्री में पहली बार हिंग्लिश वॉयस कमांड

0
39

New Delhi News, 04 Jan 2021 : MG हेक्टर 2021 में इंडस्ट्री में पहली बार हिंग्लिश वॉयस कमांड के साथ आएगी। कार विभिन्न इन-कार फ़ंक्शंस को नियंत्रित करने के लिए 35+ हिंग्लिश कमांड को समझ सकती है और प्रतिक्रिया दे सकती है। एसयूवी में “एफएम चलाओ”, “टेम्परेचर कम कर दो” और इसी तरह के कई और कमांड होंगे।

MG हेक्टर 2021 में कई ऑप्शन उपलब्ध होंगे- सिंगल टोन (ब्लैक) इंटीरियर, डुअल-टोन इंटीरियर, डुअल टोन-एक्सटर्नल भी। हेक्टर 2021 में वायरलेस चार्जिंग, फ्रंट हवादार सीटें (फर्स्ट-इन-सेगमेंट) भी होगा। हेक्टर 2021 में केबिन को आगे हवादार और प्रीमियम फील देने के लिए डुअल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर का विकल्प भी मिलता है।

MG MOTOR इंडिया के बारे में
1924 में यूके में स्थापित, मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच एमजी वाहनों की बहुत मांग थी, उनके स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉयल फैन हैं, जो इसे कार ब्रांड के लिए दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक बनाता है। एमजी पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। गुजरात के हलोल में इसकी अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 80,000 वाहनों की है और लगभग 2,500 लोगों को रोजगार देती है। सीएएसई (कनेक्टेड, ऑटोनॉमस, शेयर्ड, और इलेक्ट्रिक) मोबिलिटी के अपने विजन से प्रेरित अत्याधुनिक ऑटोमेकर ने आज ऑटोमोबाइल सेगमेंट के भीतर हर तरह के अनुभव को बेहतर बनाया है। इसने भारत में भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी – एमजी हेक्टर, भारत की पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी- एमजी जेडएस ईवी, और भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल-1) प्रीमियम एसयूवी – एमजी ग्लॉस्टर सहित भारत में कई सुविधाओं को पहली बार पेश किया है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here