सूरजकुण्ड मेला की मुख्य चौपाल पर मेला आयोजन टीम ने करवाया ग्रुप फोटो

0
697

Surajkund News/ Sunny Dutta : हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुण्ड षिल्प मेला की मुख्य चैपाल पर आज मेला आयोजन के सभी अधिकारी उपस्थित हुए, जिसमें सभी वरिष्ठ अधिकारियों सहित पर्यटन विभाग के सभी अधिकारी मौजूद थे।
इस अवसर पर सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के वाईस चेयरमैन व पर्यटन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन, पर्यटन विभाग के प्रबंध निदेषक व सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के मुख्य प्रषासक श्री समीरपाल सरो तथा पर्यटन विभाग के अतिरिक्त प्रबंध निदेषक व सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के अतिरिक्त प्रबंध निदेषक श्री सुधांषु गौतम भी उपस्थित थे।

मुख्य चैपाल इन सभी अधिकारियों ने ग्रुप फोटो करवाया। उल्लेखनीय है कि सूरजकुंड में आयोजित किए जाने वाला यह मेला पिछले 32 सालों से आयोजित किया जा रहा है और इस मेला को पर्यटन विभाग सहित राज्य सरकार के अन्य विभागों के सहयेाग से आयोजित किया जा रहा है। इस मेला को आयोजित करवाने के लिए किसी भी ईवेंट कंपनी का सहयोग नहीं लिया जाता है। मेला को बखूबी आयोजित करने के लिए सूरजकुण्ड मेला प्राधिकरण के वाईस चेयरमैन व पर्यटन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजय वर्धन ने इस मौके पर अधिकारियों में उत्साह भरने के लिए हिप-हिप हुर्रे हुर्रे भी कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here