स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए बैठक का आयोजन

0
225

Faridabad News, 07 Aug 2020 : एसडीएम श्रीमती बैलीना की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों के लिए बैठक का आयोजन एसडीएम कार्यालय में किया गया।

एसडीएम श्रीमती बैलीना ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिस विभाग को उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए जो भी जिम्मेदारी मिले उसे निर्धारित समय पर पूरा करें। उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस समारोह में सोशल डिस्टैन्स बनाए रखा जाएगा। स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोविड-19 के बचाव बारे बेहतर कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन एसडीएम कार्यालय परिसर में ही किया जाएगा। आगामी 13 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल आयोजित की जाएगी।

बैठक में राष्ट्रीय ध्वजारोहण, शहीद स्मारक पर माल्यार्पण, एसडीएम कार्यालय को सनेटाइजर करने, पेयजल व्यवस्था तथा शहीद परिवारों तथा सम्मानित किए जाने वाले नागरिकों के बैठने की व्यवस्था सहित स्वतंत्रता दिवस समारोह की सभी तैयारियों के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दायित्व सौंपे गए। बैठक में एसीपी जयवीर सिंह राठी, तहसीलदार सुशील कुमार शर्मा, बीईओ अन्जु मदान, सीडीपीओ अनिता शर्मा सहित बैठक से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here