पुणे में ‘करो या मरो’ का मैच आज, सीरीज बराबरी करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

0
1088
Spread the love
Spread the love

Sports News : न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का ओपनिंग मैच गंवाने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बुधवार को दूसरे मैच में करो या मरो की स्थिति पैदा हो गई है और मुकाबले में बने रहने के लिए उसे हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

मेहमान न्यूजीलैंड टीम ने भारत को मुंबई में हुए पहले मैच में 6 विकेट से हराया था और वह 3 मैचों की सीरीका में 1-0 से आगे हो गयी है। यदि कीवी टीम यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दूसरा मैच भी जीत लेती है तो भारतीय टीम 0-2 से सीरीज गंवा बैठेगी।

भारत ने न्यूजीलैंड के साथ सीरीज से पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर 4-1 से 5 मैचों की वनडे सीरीज जीती थी जो उसकी जून 2016 के बाद से लगातार छठी वनडे सीरीज जीत है। यदि मेजबान टीम पुणे वनडे हार जाती है तो उसका अपराजेय क्रम भी टूट जाएगा। टीम इंडिया को पिछले मैच में कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन शतकीय पारी के बावजूद हार झेलनी पड़ी थी और मैच के बाद कप्तान ने माना था कि बल्लेबाजों को बोर्ड पर और रन जोडऩे की जरूरत थी। पिछले मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी टीम को अच्छी शुरूआत दिलाने में कामयाब नहीं रही जबकि विराट के 121 रन को छोड़कर बाकी कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका। वहीं गेंदबाजों खासकर स्पिनरों को भी कीवी बल्लेबाजों ने काफी नियंत्रित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here