आग उगलती इस भीषण गर्मी में शीतल जलसेवा का शुभारम्भ मारवाड़ी युवा मंच ने किया

0
376

Faridabad News, 13 May 2019 : आग उगलती इस भीषण गर्मी में पीछले वर्षो की भांति इस वर्ष भी मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद एवं सहयोगी संस्था श्री खांडल समाज फरीदाबाद ने ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर.2 और 3 पर शीतल जलसेवा का शुभारम्भ मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष हुलाश गट्टानी एवं खांडल समाज के मधुसुदन माटोलिया ने किया।

इस अवसर पर राजेन्द्र मुंधडा, वेदप्रकाश खण्डेलवाल, भरत बेगवानी ने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस एवं लोकल ट्रेन रुकने पर सदस्य रेलयात्रियों को शीतल जल उपलब्ध कराएँगे। ट्रेन में जो लोग यात्रा करते हुए स्टेशन पर निचे प्लेटफार्म पर उतर के पानी नहीं ले सकते हैं उन्हें उनके पास रखी बोतलों में ही पानी मुहैया कराया जाएगा। इस अवसर पर युवा वर्ग से अपील की गयी है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में रेलवे स्टेशन पर पहुँच कर इस शीतल जल सेवा अभियान में बढ़ चढक़र हिस्सा लें व तन मन से सेवा कर धर्म पुण्य लाभ कमायें। इस मौके पर उपस्थित मारवाड़ी युवा मंच के निवर्तमान अध्यक्ष हिमांशु शर्मा एवं अनिरुद्ध गोयनका ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में मारवाड़ी युवा मंच की विभिन्न शाखाओ द्वारा भी अमृतधारा के कार्यक्रम चलाए जाते हैं। इतनी भीषण गर्मी में यदि किसी व्यक्ति को पीने के लिए शीतल जल मिल जाता है उस से सुंदर जन सेवा का कार्य कोई दूसरा नहीं है। अध्यक्ष हुलाश गट्टानी ने लोगों को अवगत कराया कि यह कार्य जब तक वर्षा नहीं आएगी जब तक निरंतर सुचारू रूप से चालू रहेगा

इस अवसर पर हिमांशु शर्मा, राजेंद्र मूंधड़ा, वेद प्रकाश खंडेलवाल, मधुसूदन माटोलिया, भरत बेगवानी ,मनीष मुंधडा, चित्तरंजन सैन, नारायण शर्मा, मनीष अग्रवाल, अनिरुद्ध गोयनका, हरिराम शर्मा, राजेश शर्मा, विपिन शर्मा, सुमित खंडेलवाल, समीर शर्मा संपत शर्मा, नरेंद्र चोटिया, पवन माटोलिया, श्री किशन, दिनेश शर्मा, विमल खण्डेलवाल एवं समाज बंधू उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here