मारवाड़ी युवा मंच एवं श्री खांडल विप्र सभा ने ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर शीतल जलसेवा का किया शुभारम्भ

0
1934
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आग उगलती इस गर्मी में पीछले वर्षो की भांति इस वर्ष भी मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद एवं श्री खांडल विप्र सभा रजि० फरीदाबाद ने ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 और 3 पर शीतल जलसेवा का शुभारम्भ मारवाड़ी युवा मंच के प्रांतीय अध्यक्ष दिनेश चांडक एवं महामंत्री राम रतन शर्मा ने किया।

इस अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल एवम खांडल विप्रसभा के अध्यक्ष मधुसूदन माटोलिया ने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस एवं लोकल ट्रेन रुकने पर सदस्य रेलयात्रियों को शीतल जल उपलब्ध कराएँगे। ट्रेन में जो लोग यात्रा करते हुए स्टेशन पर उतर के पानी नहीं ले सकते हैं उन्हें उनके पास रखी बोतलों में ही पानी मुहैया कराया जाएगा ।और युवा वर्ग से अपील की है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में रेलवे स्टेशन पर पहुँच कर इस जल सेवा अभियान में बढ़चढक़र हिस्सा लें व तन मन से सेवा कर पुण्य कमायें । इस मौके पर उपस्थित दिल्ली प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष दिनेश चांडक ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में मारवाड़ी युवा मंच की विभिन्न शाखाओ द्वारा भी अमृतधारा के कार्यक्रम चलाए जाते हैं । महामंत्री राम रतन जी ने कहा कि इतनी भीषण गर्मी में यदि किसी व्यक्ति को पीने के लिए शीतल जल मिल जाता है उस से सुंदर जन सेवा का कार्य कोई दूसरा नहीं है!

इस अवसर पर सबस्टेशन मास्टर धर्मवीर भंडारी मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष विमल खंडेलवाल,पूर्व अध्यक्ष संजीव जैन,संजय गोयल,निकुंज गुप्ता, अनिरुद्ध गोयनका,मनोनीत अध्यक्ष हिमांशु शर्मा, राजेंद्र मूंधड़ा, वेद प्रकाश खंडेलवाल ,भरत बेगवानी ,मनीष मुंधरा,खांडल विप्र सभा के अध्यक्ष मधुसूदन माटोलिया, हरिराम शर्मा, राजेश शर्मा, विपिन शर्मा,नरेंद्र चोटिया, आनंद शर्मा ,संपत शर्मा,श्री किशन शर्मा एवं समाज बंधू उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here