फरीदाबाद में शादीशुदा महिलाओ ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

0
1286
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 23 Oct 2018 : फरीदाबाद के एक निजी होटल में मिसेज फरीदाबाद – 2018 इवेंट का आयोजन रेड कार्पेट संस्था द्वारा आयोजित किया गया. शादीशुदा महिलाओ को अपना टेलेंट दिखने के लिए यह प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया गया जिसमे घरेलू और नौकरीपेशा शादीशुदा महिलाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और अपने टेलेंट से सभी का मन जीत लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ करने के लिए बॉलीवुड की मशहूर गायिका CARLYTA MARIA ने शिरकत की और अपने मशहूर गीत गाकर कार्यक्रम की शुरुआत की. वहीँ कार्यक्रम के अंत में हरियाणा के उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने भी कार्य्रकम में शिरकत की और एक एनजीओ द्वारा आयी नन्ही बेटियों द्वारा रैम्पवॉक देखकर मंत्री गोयल जमकर तालियाँ बजाते हुए दिखाई दिए।

रेम्प पर कैटवाल्क करती दिखायी दे रही यह खूबसूरत महिलाये कोई प्रोफेशनल मॉडल्स नहीं है बल्कि यह सभी घरेलू और नौकरीपेशा महिलाये है जिन्हे रेड कार्पेट संस्था द्वारा मिसेज फरीदाबाद – 2018 इवेंट के तहत अपनी प्रतिभा दिखाने का मौक़ा दिया गया है. कहते है शादी के बाद किसी भी महिला के कॅरियर पर विराम लग जाता है लेकिन इस इवेंट में जिस तरह से शादीशुदा महिलाओ ने रेम्प पर अपनी प्रस्तुति दी उसे देखकर प्रोफेशनल मॉडल्स भी दांतो तले ऊँगली दबा लें. रेड कार्पेट संस्था की डायरेक्टर और मेम्बर्स ने बताया की शादीशुदा महिलाओ को उनके सपने पूरे करने के लिए उन्होंने रेड कार्पेट के बैनर तले इस कार्यक्रम का आयोजन किया है जीका आयोजन वह पिछले दो साल से लगातार करते आ रहे है और तीसरी बार ” रेड कार्पेट ” मिसेज फरीदाबाद का आयोजन किया गया है है इस बार भी यह कार्यक्रम सफलता की नयी उचाईयो तक पहुंचेगा। उन्होंने बताया की जीतने वाली विजेता सहित दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले कंटेस्टेंट को ” मिसेज इंडिया “ प्रतियोगिता में डायरेक्ट इंट्री मिंटी है. उन्होंने बताया की महिलाओ के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया है वहीँ एनजीओ से आये हुए बच्चो के लिए भी ख़ास रेम्प वॉक का आयोजन किया गया है वहीँ उन बच्चियों की रेड कार्पेट संस्था हर संभव मदद भी करेगी। बॉलीवुड की मशहूर गायिका CARLYTA MARIA ने ख़ास बातचीत करते हुए बताया की वह फरीदाबाद में ख़ास इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची है वहीँ उन्होंने सभी शादीशुदा महिलाओ के लिए फिल्म ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा में उनके द्वारा गाये हुए गाने ” सेन्योरीटा ” को गाकर भी सुनाया सुनाया और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाये दी।

वहीँ इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागी महिलाओ ने इस आयोजन की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा की यह शादीशुदा महिलाओ के लिए एक अच्छा पटेलफार्म साबित होगा जहाँ वह अपना टेलेंट शो कर सकती है. उन्होंने कहा की महिलाओ को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए यह उनके लिए एक अच्छा मौक़ा है और ऐसे आयोजन करने के लिए वह रेड कार्पेट संस्था के आयोजकों का धन्यवाद करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here