पार्षद मनोज नासवा ने वार्ड नंबर 11 में चलाया सफाई अभियान

0
1313
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 Sep 2018 : बड़खल विधानसभा क्षेत्र वार्ड नंबर 11 के पार्षद मनोज नासवा ने आज सफाई अभियान चलाया गया । मनोज नासवा ने कहा कि स्वच्छता ही सेवा है इस अभियान को देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश में चला रखा है। इसी अभियान के तहत आज वार्ड नम्बर 11 के पार्षद मनोज नासवा ने रामायण बाग चौक ओर 2 E ब्लॉक, 2 ओर 3 के चौक, खत्री चौक, लखानी धर्मशाला चौक, विद्यानिकेतन चौक, शिवालय मार्किट और साथ वाले रोड पर स्वच्छता अभियान में अपना श्रमदान किया 1 स्वच्छता अभियान में उनके साथ में नगर निगम कर्मचारियों ने भी में अपना योगदान दिया ।

पार्षद मनोज नासवा ने कहा कि पूरे देश में 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता अभियान पखवाड़ा मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान की शुरुआत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 अक्टूबर 2014 को शुरू की थी। आज इस अभियान में प्रत्येक भारतीय नागरिक ने अपनी सहभागिता देकर इसे सफल बनाने में अपना योगदान दिया है। यह परिणाम स्वच्छता अभियान में आम जन भागीदारी का है।

पार्षद मनोज नासवा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे हर रोज एक घंटा श्रमदान अवश्य करें। श्रमदान के लिए अपने आप में आदत डालने का प्रयास करें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने घर के साथ-साथ आसपास गंदगी ना फैलाएं और स्वच्छता रखें। उन्होंने कहा कि यह सफाई अभियान तभी सफल होगा, जब इस में आमजन भागीदार सहयोगी बनेगा।

इस मोके पर नगर निगम के ASI निर्मल सिंह, विशाल, नरेंद्र उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here