मानव रचना शैक्षणिक संस्थान ने फरीदाबाद पुलिस को भेंट की स्कॉर्पियो कार

0
1728
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : मानव रचना शिक्षण संस्थान ने पेट्रोलिंग के लिए पुलिस आयुक्त को एक स्कोर्पियों गाड़ी भेंट की। संस्थान इससे पहले पुलिस को पीसीआर भेंट कर चुका है। इस मौके पर पुलिस आयुक्त अमिताभ ढिल्लो ने संस्थान परिसर में पौधरोपण करने के बाद कैंपस का दौरा किया।

पुलिस पब्लिक पार्टनरशिप के तहत मानव रचना के अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला ने पुलिस आयुक्त अमिताभ ढिल्लो को स्कोर्पियो गाड़ी की चाबी सौंपी। पुलिस आयुक्त ने हरी झंडी दिखा कर स्कोर्पियो को रवाना किया। यह पीसीआर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मानव रचना शिक्षण संस्थान के आसपास के इलाके में संयुक्त रूप से पेट्रोलिंग करेगी। इस मौके पर पुलिस आयुक्त ढिल्लो ने संस्थान परिसर पर पुलिस अधिकारियों के साथ मिल कर पौधरोपण किया। इसके बाद पुलिस आयुक्त ने मानव रचना कैंपस का भी दौरा किया। उन्होंने मानव रचना इनोवेशन एंड इन्यूवेशन सेंटर, मानव रचना शूटिंग रेंज, डॉ. ओपी भल्ला सेंट्रल लाइब्रेरी और मानव रचना स्पोर्ट्स साइंस सेंटर का भी दौरा किया। उन्होंने मानव रचना कैंपस में मौजूद सुविधाओं की काफी प्रसंशा की।

उन्होंने शूटिंग रेंज में एयर गन के साथ निशाना भी लगाया और मानव रचना स्पोर्ट्स साइंस सेंटर में बॉडी असेसमेंट भी करवाया। इस मौके पर पुलिस आयुक्त ने मानव रचना शैक्षणिक संस्थान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, इससे न केवल मानव रचना बल्कि आसपास के इलाकों को भी सुरक्षा करेगी। इस मौके पर डीसीपी एनआईटी नितिका गहलौत, डीसीपी हेडक्वार्टर विक्रम कपूर, मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के वीपी डॉ. अमित भल्ला, एमआरआईआईआरएस के वीसी डॉ. एनसी वाधवा, एमआरईआई के एमडी और मानव रचना यूनिवर्सिटी के वीसी डॉ. संजय श्रीवास्तव, समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here