72वें गणतंत्र दिवस पर महाशक्ति जनकल्याण संगठन ने बच्चों को कॉपी, पेंसिल वितरण की

0
283

New Delhi News, 27 Jan 2021 : देश आज 72वें गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा है. इस मौके पर हर बार की तरह राजपथ पर भारत की विविधता और ताकत का परिचय देती झाकियां निकलीं. हालांकि, कोरोना काल की वजह से कार्यक्रम को थोड़ा छोटा किया गया था. यहां पहली बार परेड में राफेल विमान ने अपनी ताकत दिखाई. इसी को देखते हुए देश के लिए 13 सालो से काम कर रही महाशक्ति जन कल्याण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलविन्दर सिंह ने 72 वें गणतंत्र दिवस पर फोजी पुब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस मनाया। इस वीडियो से आप खुद अंदाजा लगा सकते है कि महाशक्ति जन कल्याण संगठन ने 72 वें गणतंत्र दिवस पर हिंदी , मुसलिम ,सिख, इसाई सभी धर्मो के लोगो को न्योता दिया इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए इन सभी ने महाशक्ति जन कल्याण संगठन ने द्वारा आयोजित 72 वें गणतंत्र दिवस समारोह में देश भक्ति में लीन हो गए। जहाँ राजपथ पर ऐतिहासिक स्‍थलों और कला का प्रदर्शन दर्शाया जा रहा था तो वही महाशक्ति जन कल्याण संगठन के कार्यक्रम में छोटे छोटे बच्चो ने अपने देश भक्ति गीत से सबका मनमोह लिया।

जिसमे छोटे छोटे बच्चो ने मार्शल आर्ट करके दिखाया। इन बच्चो को देख कर लगा कि आज हमारा देश काफी बुलंदियों पर पहुँच चुका है। महाशक्ति जन कल्याण संगठन के इस कार्यक्रम में बच्चों ने खुद के बचाव के लिए टिप्स भी दिए।

आपको बता दे इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जनकपूरी विधायक राजेश ऋषि ने शिरकत की । जनकपूरी विधायक राजेश ऋषि ने 72 वें गणतंत्र दिवस पर महाशक्ति जन कल्याण संगठन के कार्यक्रम में पहुँच कर संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलविन्दर सिंह की सराहना की उन्होंने कहा कि बलविन्दर सिंह देश के पायलट है इनके पास ऐसी टीम है जो अपने दम पर एक दुसरे के सहयोग से देश की सेवा करते है। इस संस्था के तय दिल से में शुक्रिया अदा करता हूँ कि मेरे विधानसभा में ऐसे लोग भी है।

72 वें गणतंत्र दिवस पर महाशक्ति जन कल्याण संगठन के कार्यक्रम की शुरुवात
ध्वजारोहण से की गई , ध्वजारोहण जनकपुरी विधायक राजेश ऋषि ने किया गया। गणतंत्र दिवस को लेकर ध्वजारोहण के बाद बच्चों को महाशक्ति जन कल्याण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलविन्दर सिंह ने शिक्षा को लेकर जागरूक करने के लिए 500 बच्चो को कॉपी, पेंसिल, इरेंजर , बलविंदर सिंह और जनकपुरी विधायक ने बच्चों को वितरण किए।

इस कार्यक्रम में उपस्तिथ रहे डॉक्टर के बी शर्मा, डॉक्टर अराधना, आप जनकपुरी से नागेन्द्र, जनकपुरी विधायक राजेश ऋषि,महाशक्ति जन कल्याण संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बलविंदर सिंह,नेशनल वर्किंग प्रेसिडेंट रामचन्द्र राय, नेशनल जनरल सेक्टरी श्री हेमंत बिल्ला, नेशनल जनरल सेक्टरी श्याम सिंह, नेशनल जनरल सेक्टरी रितु एडवोकेट , नेशनल जनरल सेक्टरी सज्जन यादव, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री हरीश शर्मा , वाईस प्रेसिडेंट मुकेश शर्मा, वाईस प्रेजिडेंट प्रेम यादव,प्रेजिडेंट उत्तर प्रदेश बृजेश यादव वाईस प्रेजिडेंट, दिल्ली प्रदेश विनय कुमार, नेशनल वाईस प्रेजिडेंट श्री सुभाष चंद, प्रेजिडेंट दिल्ली प्रदेश श्री मति लक्ष्मी देवी इन सभी ने 72 वें गणतंत्र दिवस की शोभा बढ़ाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here